UP Police Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश ढ़ाई हजार युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, 80 हजार से ज्यादा होगी सैलरी

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

UP Police Recruitment 2024:  उत्तर प्रदेश अन्य विभागों की ही तरह पुलिस विभाग को भी यहां की सरकार की ओर से चुस्त करने की तैयारी कर ली गई है। यहां पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के 2469 पदों पर भर्ती की तैयारी कर ली गई है। जिसका नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती 2024 के लिए यूपी पुलिस की सरकारी वेबसाइट https://uppbpb.gov.in पर अप्लाई किया जा सकता है। इस भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी आपको सरकारी वेबसाइट पर मिल सकती है। जहां आवेदन, शिक्षा, आवेदन शुल्क और दस्तावेजों से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी।

Bihar CHO Recruitment 2024: बिहार में मेडिकल सीएचओ की बंपर भर्ती, 4500 पदों की निकली वैकेंसी

सैलरी डिटेल

UP Police Recruitment 2024 उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के 2469 पदों पर भर्ती होने पर उम्मीदवार को 80 हजार से ज्यादा सैलरी दी जाएगी। इस पोस्ट पर सलेक्ट होने पर 20500 से लेकर 84500 तक की सैलरी दी जाएगी।

एजुकेशनल डिग्री

UP Police bharti यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर की पोस्ट के लिए सिर्फ ग्रेजुएट भी आवेदन कर सकते हैं। यहां आवेदन करने के लिए ग्रेजुएट होना जरूरी है।

Delhi Home Guard recruitment 2024 notification 10285 पदों पर भर्ती, ऐसे करें 12वीं पास अप्लाई, एज लिमिट 45 वर्ष

एज लिमिट

UP Police Recruitment के लिए अप्लाई करने की सोच रहे युवा यदि 21 वर्ष से 28 वर्ष के अंदर आते हैं। तो इस पोस्ट के लिए वे अप्लाई कर सकते हैं। जहां सरकारी छूट के अनुसार एज में छूट दी जाएगी।

फॉर्म फीस

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग की इस भर्ती में फॉर्म भरने के​ लिए फीस सिर्फ 400 रुपये रखी गई है। जो कि यहां सरकारी नियमों के अनुसार बदली भी जा सकती है। उत्तर प्रदेश पुलिस की सरकारी वेबसाइट पर जाकर भर्ती के लिए आवेदन किया जा सकता है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool