गाड़ी-बंगला-पैसा सब मिलेगा तुला राशि को, ऐसा रहेगा उनका नया साल 2024

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Tula Rashi 2024 Kaisa Rahega: तुला राशि वालों का पूरा साल ही शुभ रहेगा। शनि वर्ष की शुरुआत से ही आपके पांचवें घर में निवास करेगा, और पूरी अवधि के दौरान आपके सातवें, ग्यारहवें और दूसरे घरों पर अपना प्रभाव डालते हुए आपको शुभ फल देगा।

इस दौरान आपके प्रयास जितने बेहतर और अच्छे होंगे उतनी ही आपकी किस्मत चमक उठेगी। हालांकि सफलता एकदम नहीं मिलेगी वरन धीरे-धीरे लेकिन लगातार मिलेगी। छठे घर का राहु हेल्थ संबंधी चिंताओं से ग्रसित रखेगा। आध्यात्म की ओर आपका रुझान बढ़ेगा।

अन्य राशियों का राशिफल 2024 देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शुक्र, बुध दिलाएंगे कामयाबी (Tula Rashi 2024 Kaisa Rahega)

साल के शुरुआती महीने तुला राशि वालों के लिए प्रेम के मामले में अनुकूल रहेंगे। परिवार के लिए भी माहौल ठीक ही रहेगा। दूसरे घर में शुक्र और बुध की उपस्थिति वाक्पटु वाणी को सक्षम बनाएगी, जिससे आपको अपने प्रियजनों और दूसरों का प्रिय बनने में सफलता मिलेगी। हालांकि, साल के मध्य में कुछ चुनौतियां आ सकती हैं। कॅरियर के लिहाज से भी समय भाग्यशाली रहेगा।

मार्च अप्रैल में रहें सावधान

नौकरी के नए अवसर मिलेंगे, उच्च अधिकारियों और सहकर्मियों के सहयोग से तरक्की होगी। मार्च और अप्रैल के महीनों में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। स्टूडेंट्स के लिए भी समय ठीक रहेगा, प्रतियोगी परीक्षाओं और बोर्ड परीक्षाओं में मनचाही सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

पैसे और संपत्ति को लेकर भी भाग्य (Tula Rashi 2024 Kaisa Rahega) अनुकूल रहेगा, बहुत जल्द कोई लग्जरी सामान भी खरीद सकते हैं। हेल्थ का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। तुला राशिफल 2024 (Tula Rashifal 2024 in hindi) पूरा जानने के लिए यहां दिया गया वीडियो देखें।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool