इस लड़की ने गाया है Animal में अबरार का एंट्री सॉन्ग

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Girl in Animal Abrars Entry Song: इस वक्त एनीमल मूवी में बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग ‘जमाल कुडू’ काफी ज्यादा चर्चा में है। इसकी लिरिक्स भले ही लोगों के समझ नहीं आती लेकिन इस गाने की लिरिक्स और उसका म्यूजिक किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। यही वजह है कि बॉबी देओल का यह छोटा सा सीन पूरी फिल्म पर भारी पड़ रहा है।

तन्नाज दवूदी ने गाया है यह सॉन्ग

जब से यह सॉन्ग मार्केट में आय़ा है, लोग बॉबी देओल की तारीफ तो कर ही रहे हैं, साथ में उस फिल्म में गाना (Tannaz Davoodi Girl in Animal Abrars Entry Song) गा रही लड़की के बारे में भी जानना चाहते हैं। उस लड़की का नाम तन्नाज दवूदी है।

यह भी पढ़ें: Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ

लोग इस गाने के साथ-साथ तन्नाज की खूबसूरती और स्माइल के भी दीवाने बन गए हैं। वह एनिमल से पहले भी कई हिंदी फिल्मों में बैकग्राउंड में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म ने उन्हें जो पहचान दी है, वह किसी और से नहीं मिली।

कौन है जमाल कुडु गाने वाली दवूदी (Tannaz Davoodi)

मूल रूप से ईरान की रहने वाली तन्नाज एक मॉडल और डांसर है। वह काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही है। एनिमल मूवी के पहले वह नोरा फतेही, जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ काम कर चुकी हैं। इस गाने ने उन्हें लाइमलाइट में ला दिया है। अबरार के एंट्री सॉन्ग में तन्नाज दवुदी को देखने के लिए आप यहां दिया वीडियो देखें।

अचानक बढ़ गए उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स

जमाल कुडु सॉन्ग ने अचानक ही तन्नाज की लोकप्रियता को भी बढ़ा दिया है। एनीमल फिल्म के रिलीज होने से पहले तक उनके इंस्टा अकाउंट पर लगभग दस हजार फॉलोवर्स थे जो अब 2 लाख 70 हजार से भी अधिक हो गए हैं। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उन्होंने बॉलीवुड सिंगर्स के साथ अपनी फोटोज तथा वीडियो भी अपलोड किए हुए हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool