Sri Mandir App: भक्तों को प्रभु के साक्षात दर्शन कराने वाले इस ऐप के बारे में जान लीजिए

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Sri Mandir App: आज के इस स्मार्टफोन जमाने में हर काम ऑनलाइन हो चला है। ऐसे में प्रभु की भक्ति भी धीरे धीरे इंटरनेट पर होने लगी है। आज हम आपको एक ऐसे धार्मिक ऐप के बारे में बताने जा रहे है, जिससे आप घर बैठे भगवान के दर्शन कर पाएंगे, यानी श्री मंदिर आपका मंदिर। यह Sri Mandir App हमारे मंदिर को ऑनलाइन बना देता है। यानी अब आप ऑनलाइन पूजा अर्चना भी कर सकते है। तो चलिए इस अनोखे धार्मिक Sri Mandir App के बारे में जान लेते हैं।

यह भी पढ़ें:Dreams on Demand: मनचाहे सपने देखो इस AI डिवाइस की मदद से, कल्पना से परे है ये तकनीक

क्या है Sri Mandir App (श्री मंदिर ऐप) ?

श्री मंदिर ऐप (Sri Mandir App) आपको इंटरनेट पर ऑनलाइन मंदिर की सुविधा उपलब्ध कराता है। श्री मंदिर (Sri Mandir App) भारत का एक ऐसा दिव्य ऐप है, जो कि करोड़ों भारतीयों को प्रभु के दर्शन कराने में न केवल सहायता प्रदान करता है, बल्कि यहां आपको कर्मकांड पंचांग की भी जानकारी ऑनलाइन मिल जाती हैं। इतना ही नहीं श्री मंदिर ऐप (Sri Mandir App) भक्त-जनों के भाव और श्रद्धा को ध्यान में रखते हुए उनका सटीक मार्गदर्शन भी करता है।

Sri Mandir - Your Own Temple - Apps on Google Play

यह भी पढ़ें:Shri Ram Shalaka: श्रीराम शलाका प्रश्नावली देती है आपके हर प्रश्न का उत्तर, ऐसे करें प्रयोग

Sri Mandir App कैसे डाउनलोड करे ?

श्री मंदिर ऐप गूगल प्ले स्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध है। जी हां, भक्तजनों को कभी भी कहीं भी सीधे स्मार्टफोन से अपने ईश्वर की पूजा करने का आसान मंच देता है वो भी बिना किसी पैसे के। तो आज ही आप श्री मंदिर ऐप पर अपना खुद का सुंदर मंदिर स्थापित करे। यहां आप अपने इष्ट देवी देवताओं की पूजा आराधना बड़ी आसानी से कर सकते हैं। यहां आप अपनी कुंडली भी बनवा सकते हैं। साथ ही तिथि पंचांग की जानकारी भी फ्री में यहां मिल जाएगी।

श्री मंदिर के बारे में

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool