शनि खोलेगा सिंह राशि की किस्मत, ऐसा रहेगा नया साल 2024

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Singh Rashi 2024 Kaisa Rahega: शनि पूरे वर्ष सिंह राशि के लिए सातवें घर में रहेगा, जो आपके वैवाहिक जीवन को मजबूत करेगा और आपके साथी के चरित्र में सकारात्मक परिवर्तन में योगदान देगा। उनके भाग्योदय में सहायता करेगा। कॅरियर और बिजनेस की गाड़ी भी जबरदस्त रफ्तार पकड़ेगी। इस वर्ष लंबी यात्राएं करने का योग है और अंतरराष्ट्रीय यात्रा की भी संभावना बन सकती है।

अन्य राशियों का राशिफल 2024 देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आठवां राहु बनेगा संकट (Singh Rashi 2024 Kaisa Rahega)

वर्ष की शुरूआत ही नवें भाव के बृहस्पति से होगी जो आपको सही समय पर सही निर्णय लेने में मदद करेगी। यही चीज आपके लिए पूरे साल शुभ फल लेकर आएगी। धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा, और घर-आधारित कार्यक्रमों की व्यवस्था की जाएगी। अपने पिता के साथ संबंधों में सुधार होगा। हालाँकि पूरे वर्ष अष्टम भाव में राहु की उपस्थिति के कारण स्वास्थ्य को लेकर चुनौतियां बनी रहेंगी।

हेल्थ को लेकर रहें सावधान

ग्रहों का अशुभ प्रभाव (Singh Rashi 2024 Kaisa Rahega) के चलते आपकी पढ़ाई में बाधा आ सकती है। वर्ष की शुरुआत में पारिवारिक जीवन के लिए मिश्रित परिणाम सामने आएंगे, जिससे संभावित रूप से पारिवारिक सौहार्द्र में व्यवधान आएगा, जिस पर सावधानीपूर्वक विचार करने की आवश्यकता है।

अनावश्यक खर्चों से बचें

आठवें घर में राहु की उपस्थिति अनावश्यक खर्चों को ट्रिगर कर सकती है, जो आपकी कमाई बढ़ाने पर ध्यान देने के महत्व को रेखांकित करती है। पांचवें घर में सूर्य, सातवें में मंगल, आठवें में शनि और बारहवें में राहु की स्थिति को देखते हुए, वर्ष की शुरुआत में हेल्थ थोड़ी डाउन रह सकती है। किसी भी प्रकार की लापरवाही से बचें। सिंह राशिफल 2024 (Singh Rashifal 2024 in hindi) पूरा जानने के लिए यहां दिया गया वीडियो देखें।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool