ये लड़की करती है इशारा, फिर कपड़े पहनते हैं Shah Rukh Khan

Anil Jangid
3 Min Read
Shah Rukh Khan and Shaleena Nathani

Find Us on Socials

Shah Rukh Khan कौनसे कपड़े पहनेंगे इसका फैसला वो खुद नहीं बल्कि शलीना नथानी लेती हैं। Shaleena Nathani के इशारे पर ही शाहरूख खान कपड़े पहनते हैं जिसके बाद वो काफी हेंडसम लगते हैं। Shah Rukh Khan Birthday पर कौनसे कपड़े पहनेंगे यह भी इसी लड़की के कहने पर तय होता है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं शाहरूख खान से जुड़ी रोचक बातें जो ज्यादातर लोगों को पता नहीं। आपको बता दें कि शाहरूख खान के बर्थडे का जबरदस्त ट्रेंड चलता है। तो आइए जानते हैं…

शलीना नथानी है शाहरूख खान की सेलि​ब्रिटी स्टाइलिस

जी हां, शलीना नथानी शाहरुख खास की सेलिब्रिटी स्टाइलिस है जो यह फैसला लेती है वो कौनसी कपड़े पहनेंगे। आपको बता दें कि शलीना इंडस्ट्री की सबसे नामी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट्स में शुमार है। शलीना की क्लाइन्ट लिस्ट में शाहरुख खान ही नहीं, बल्कि श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और तमन्ना भाटिया जैसी सेलिब्रिटीज भी हैं। Shaleena Nathani इन सभी सेलिब्रिटीज को कपड़े पहने की सलाह देती है।

यह भी पढ़ें: दुल्हन की तरह बना देते हैं ये Solah Shringar, हर त्योंहार पर महिलाएं ऐसे करें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishq (@tanishqjewellery)

 

Shah Rukh Khan को ऐसे कपड़े पसंद हैं

शलीना का कहना है कि शाहरुख की पर्सनल स्टाइल बहुत कूल है। वो हमेशा अच्छे कपड़े पहनना पसंद करते हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि जो शूट उन्होंने पहन लिया वो उन पर इतना जंचता है कि वहीं पहनने की बार-बार रिक्वेस्ट की जाती है। शलीना का कहना है कि SRK को कार्गो पैंट्स, फैब्रिक से बनी टी-शर्ट्स, ओवर साइज्ड हूडीज तथा स्नीकर्स पहनना बहुत पसंद हैं। उनके मुताबिक शाहरूख को जैकेट्स और चश्मे भी अपने लुक्स का पार्ट बनाते हैं।

शाहरूख खान यहां से करते हैं शॉपिंग

आपको बता दें कि शाहरुख खान की वॉरड्रोब में इतने ज्यादा कपड़े हैं कि उन्हें अपने लुक्स को स्टाइल करने के लिए बाहर से कपड़े खरीदने की जरूरत ही नहीं पड़ती। Shah Rukh Khan के क्लोथ कलेक्शन में ऐसे ब्रैंड्स भी मौजूद हैं जो भारत में मिलते ही नहीं। शलीना के मुताबिक शाहरुख खान ज्यादातर न्यू यॉर्क, लॉस एंजेलिस, लंदन और दुबई से कपड़ों की शॉपिंग करते हैं।

यह भी पढ़ें: Second Marriage के लिए लेनी होगी सरकार की मंजूरी, पढ़ें नया कानून

शाहरूख खान से कपड़ों के लिए बोलना पड़ता है झूठ

शलीना का कहना है कि उनको कई बार शाहरुख खान से झूठ बोलना पड़ता है। ऐसा ​इसलिए की SRK को डार्क कलर के कपड़े पहनना बहुत पसंद हैं। इस वजह से जब उनकी स्टाइलिंग टीम को उन्हें ब्लू कलर की ड्रेस पहनानी होती है तो वो उनसे झूठ बोलते हैं कि ये ब्लू नहीं ब्लैक कलर के कपड़े हैं। इसके बाद शाहरुख उन कपड़ों को पहनते हैं तो आकर्षक लगते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool