RSMSSB Anganwadi Bharti 2024: भर्ती में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगी नौकरी, 8 हजार सैलरी

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

RSMSSB Anganwadi Bharti 2024:राजस्थान सरकार की ओर से विभिन्न विभागों में 5 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन निकाला गया है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) की ओर से निकाली गई इस वैकेंसी में आवेदन प्रक्रिया 20 फरवरी से शुरू हो रही है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम :आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है और वैकेंसी की संख्या 5231 है।

HSSC Haryana Police Constable Recruitment 2024 बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास की बल्ले बल्ले

बढ़ गया है वेतन

Anganwadi Bharti 2024 में राजस्थान सरकार की ओर से वर्तमान समय में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को 7,800 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

आवेदन की तारीख

RSMSSB Anganwadi Bharti 2024 आंगनबाड़ी पदों पर आवेदन करने के तारीख भी नोटिफिकेशन में दी गई है। यहां आवेदन प्रक्रिया 20 फरवरी से शुरू हो रही है। जो कि 20 मार्च तक चलने वाली है।

RPSC exam 2024 notification: RPSC करेगा प्राध्यापक और प्रोग्रामर के पदों पर भर्ती, कई परीक्षाओं की डेट भी जारी

एजुकेशनल डिग्री

Anganwadi Bharti  में शैक्षणिक योग्यता बहुत कम तय की गई है। आवेदन के लिए 10वीं पास होना जरूरी है। इस भर्ती में किसी प्रकार की परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा। भर्ती से जुड़ी सभी जानकारियां ऑफिशियल वेबसाइट पर क्लिक कर ली जा सकती हैं। जो RSMSSB ऑफिशियल वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool