PM Modi Macron Road Show Jaipur मोदी- मैक्रों पहुंचे जयपुर, जयपुर वाॅल सिटी में रोड शो

Ambika Sharma
3 Min Read
PM Modi Macron Road Show Jaipur

Find Us on Socials

PM Modi Macron Road Show Jaipur: आज जयपुर में परकोटे की विजिट करने वाले हैं। जयपुर की चारदीवारी में घुसते ही कई ऐसी खास जगहें हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विदेशी दोस्त मैक्रों को दिखाना पसंद करेंगे। सांगानेरी गेट से प्रवेश करते ही पूर्वमुखी हनुमान मंदिर जयपुरवासियों की आस्था का प्रतीक है। यहीं से पीएम मोदी और मैक्रों के साथ एक रोड शो भी करेंगे। Prime Minister Narendra Modi and French President Emmanuel Macron पूर्व मुखी हनुमान मंदिर इसलिए भी जयपुर के लिए खास है क्योंकि इस मंदिर ने 13 मई 2008 में हुए जयपुर सीरियल बम धमाकों को भी झेला है। यहां मंदिर के अंदर आज भी गोलियों के निशान मौजूद हैं। आज 14 th National Voters Day होने के कारण मोदी मैक्रों रोड शो का महत्व और भी बढ़ जाता है, क्योंकि राजस्थान का जयपुर टूरिस्ट के लिहाज से भी काफी महत्व माना जाता है। वहीं लोक सभा चुनावों से ठीक पहले National Voters Day के दिन मोदी रोड शो बहुत फायदे का सौदा हो सकता है।

दो युगों का मिलन है ये मंदिर, Shri Ram Chandra Ji Mandir में होती है कृष्ण की पूजा

Modi Macron in Jaipur

जयपुर में यहां विजिट करेंगे मोदी-मैक्रों जयपुर में नेशनल टूरिज्म डे के दिन Modi Macron in Jaipur पीएम नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों कई जगहों पर विजिट करने वाले हैं। वे जयपुर के आमेर किला, जंतर-मंतर, सांगानेरी गेट, न्यूगेट से होकर बड़ी चैपड़ और त्रिपोलिया गेट देखने वाले हैं। जिससे फ्रांस के राष्ट्रपति जयपुर के पुरातत्व और एतिहासिक खूबसूरती को देख सकें।

कालाराम मंदिर की हिस्ट्री जानें जहां पहुंचे PM Modi

Modi Macron Jaipur Parkota Visiting Hours

मोदी सांगानेर एयरपोर्ट आने के बाद मैक्रों के साथ इस कार्यक्रम को फाॅलो करने वाले हैं।

पीएम मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों 2.30 बजे जयपुर आएंगे
आमेर फोर्ट विजिट 3.15 बजे
जंतर.मंतर 5.30 बजे
त्रिपोलिया गेट से जौहरी बाजार रोड शो 6.00 बजे
6.15 हवामहल
रामबाग पैलेस होटल 7.15 बजे
PM Modi Macron Road Show Jaipur दिल्ली रवाना 8.50

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool