फलौदी सट्टा बाजार ने बताया कि राजस्थान में कौनसी पार्टी बनाएगी सरकार!

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Phalodi Satta Bazar: राजस्थान विधानसभा चुनावों में जीत के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही है। दोनों ही पार्टियां अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही है। हालांकि इस बारे में फलौदी सट्टा मार्केट सहित अन्य सट्टा मार्केट में अलग-अलग अनुमान जताए जा रहे हैं। आप भी जानिए कि सट्टा मार्केट 2023 में किस पार्टी को राजस्थान की सत्ता सौंपने की भविष्यवाणी कर रहा है।

क्या कह रहा है फलौदी सट्टा मार्केट

अन्तरराष्ट्रीय मार्केट तक में अपनी अचूक भविष्यवाणियों के लिए प्रसिद्ध फलौदी सट्टा मार्केट ने राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने का अनुमान जताया है। जबकि कांग्रेस को 60 से 65 सीटों पर ही सिमटने की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें: फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा ऐलान! राजस्थान में इस पार्टी की बनेगी सरकार

Phalodi Satta Bazar में किस पार्टी पर कितने पैसे का है दाव

फलौदी सट्टा मार्केट के अनुसार भाजपा को 110 से 120 सीटें तक तथा कांग्रेस को 60 से 65 सीटें मिल सकती हैं। बीजेपी पर इस वक्त 20-25 पैसे का भाव चल रहा है जबकि कांग्रेस के लिए यही भाव 2.50 से 3 रुपए तक हो चुका है।

कैसे लगता है पता

सट्टा मार्केट (Phalodi Satta Bajar) में जीतने वाली पार्टी का भाव कम होता है जबकि हारने वाली पार्टी का भाव ज्यादा रखा जाता है। ऐसे में कांग्रेस का भाव 2.50 रुपए होने का अर्थ है कि कांग्रेस इन चुनावों में निश्चित रूप से हार रही है। जबकि भाजपा का भाव बहुत कम होने का अर्थ है कि भाजपा इन चुनावों में स्पष्ट तौर पर आसानी से बहुमत हासिल कर लेगी।

Find Us on Socials

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool