नए साल में ऐसा रहेगा मूलांक 8 का भविष्य, शिवजी करेंगे भला

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Mulank 8 Ka Bhavishya 2024: नया वर्ष आरंभ होते ही सभी लोग अपने भविष्य को अच्छा और सुखदायक बनाने के लिए अलग-अलग तैयारियों में जुट जाते हैं। उनमें अपने भविष्य को जानने की जिज्ञासा भी बहुत ज्यादा होती है। डॉ. उरुक्रम शर्मा से जानिए कि आपके मूलांक के लिए नया वर्ष 2024 कैसा रहेगा और आपके जीवन में क्या नए बदलाव होंगे। साथ ही यह भी जानिए कि किन उपायों से आपके सारे कष्ट दूर होंगे और भाग्य चमकेगा।

मूलांक 8 भाग्यफल (Mulank 8 Ka Bhavishya 2024)

मूलांक 8 वाले जातकों के लिए यह वर्ष अवसरों से भरा रहेगा और जीवन में नई राह मिलेगी। आप अपने परिवार और प्रियजनों के साथ अपने जीवन का सबसे अद्भुत समय बिताएंगे। इस वर्ष आप वैवाहिक जीवन संबंध, पारिवारिक संबंध और भी बहुत कुछ जैसे सबसे रिश्तों में खुशी का अनुभव करेंगे। विद्यार्थियों के लिए यह वर्ष काफी भाग्यशाली है क्योंकि उन्हें जीवन में अच्छे अवसर मिलेंगे। इस नए साल में आपके सामने कोई बड़ी चुनौती नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: अपने नाम से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 2024

अंकज्योतिष के अनुसार (Mulank 8 Ka Bhavishya 2024) अब धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो जाएगा। आपको बस इस नए साल में अपने जीवन में सुखी और शांतिपूर्ण समय के लिए चुने गए रास्ते पर कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। ग्रहों के दुष्प्रभाव को दूर करने के लिए शनिदेव के मंदिर में शनिवार को सरसों के तेल का दीपक जलाएं। साथ ही प्रत्येक सोमवार या शनिवार को शिवलिंग पर काले तिल अर्पित करें।

शुभ-अशुभ विचार (Mulank Rashifal 2024 in Hindi)

शुभ अंक – 5 और 6
शुभ रंग – काला और चमकीला रंग
शुभ दिशा – पश्चिम
शुभ दिन – बुधवार
अंक – 1 और 2 से बचें
रंग – ग्रे कलर से दूर रहें।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool