नए साल में ऐसा रहेगा मूलांक 1 का भविष्य, करें सूर्यमंत्र का जप

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Mulank 1 Ka Bhavishya 2024: वर्ष 2024 हर किसी के जीवन में नई शुरुआत का अवसर प्रदान करता है। इस आगामी वर्ष में लोगों को कुछ अच्छे और बुरे समय का सामना करना पड़ेगा। जीवन में जो कुछ भी घटित होता है वह आपकी जन्मतिथि पर आधारित होता है। यह आपके ग्रह की प्रणाली और आपके जीवन का मार्ग बनाता है। जन्मतिथि आपके भविष्य में आपके व्यक्तित्व और जीवन की पहचान करती है और बताती है।

डॉ. उरुक्रम शर्मा से जानिए कि आपके मूलांक के लिए नया वर्ष 2024 कैसा रहेगा और आपके जीवन में क्या नए बदलाव होंगे। साथ ही यह भी जानिए कि किन उपायों से आपके सारे कष्ट दूर होंगे और भाग्य चमकेगा।

मूलांक 1 भाग्यफल (Mulank 1 Ka Bhavishya 2024)

यह नया आगामी वर्ष सुखद क्षणों और भाग्य से भरा वर्ष होगा। ग्रहों के भरपूर सहयोग से आप सुखी वैवाहिक जीवन का आनंद उठाएंगे। इस साल आपके करियर में अच्छा बदलाव आएगा जिससे आप अच्छी खासी कमाई करेंगे। कई नए प्रोजेक्ट्स आपका इंतजार कर रहे हैं जो आने वाले समय में आपको प्रचुर लाभ देंगे।

यह भी पढ़ें: अपने नाम से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 2024

अंकज्योतिष के अनुसार (Mulank 1 Ka Bhavishya 2024) साल के मध्य में ग्रहों की प्रतिकूलता के चलते आपको शिक्षा, स्वास्थ्य और व्यवसाय में कुछ झगड़े का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन अंततः, आप वर्ष के अंत तक इस पर काबू पा लेंगे और वर्ष 2024 में अपने जीवन में एक अच्छे समय का आनंद लेंगे। रविवार को व्रत करना तथा प्रतिदिन आदित्यहृदयस्तोत्र का पाठ करने से ग्रहों की अनुकूलता प्राप्त होगी।

शुभ-अशुभ विचार (Mulank Rashifal 2024 in Hindi)

भाग्यशाली रंग – पीला, नारंगी और केसरिया (केसरिया)
भाग्यशाली अंक – 1 और 3
भाग्यशाली दिशा- पूर्व
भाग्यशाली दिन- रविवार, मंगलवार और गुरुवार
अंक- 4 और 8 से बचें
बचें- काले और ग्रे कलर से बचें।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool