Mukesh Ambani ने दी Apple iPhone 15 पर बंपर छूट, Jio Mart की शानदार सेल

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Apple iPhone 15 लेने का सपना देख आप भी देख रहे हैं तो यही मौका है। फोन अब बहुत कम कीमत में मिल सकता है। Jio Mart की ओर से iPhone 15 पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिससे iPhone 15 की कीमत बहुत कम हो गई है। इस आॅफर में फोन ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। वो भी भारी डिस्काउंट के साथ। ये डिस्काउंट मुकेश अंबानी की कंपनी जियो दे रही है।

Apple iPhone: आईफोन में भी चलेंगे एंड्रॉइड ऐप, थर्ड-पार्टी स्टोर से इंस्टॉल कर सकेंगे

Apple iPhone 15

Apple iPhone 15 (128GB) इन दिनों खूब ट्रेंड में है। हाल ही में लॉन्च हुए इस फोन के साथ कई शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। फोन की MRP 79,900 रुपए है, जिसे Jio Mart में 11% डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है। जो डिस्काउंट के बाद 70,900 रुपए का ही मिल रहा है। इसी के साथ आपको कार्ड ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। फोन खरीदने पर HDFC Credit Card से पेमेंट होने पर 6 हजार रुपए का सीधा डिस्काउंट भी मिल सकता है। यही नहीं ये फोन EMI Transaction से भी खरीदा जा सकता है।

और भी कम है कीमत

Apple iPhone 15 को 1 साल की वारंटी के साथ बेचा जा रहा है। जिसकी स्पीड शानदार है। इसके साथ और भी कई डिस्काउंट मिल रहे हैं। ICICI Bank Credit Card से फोन का पेमेंट करने पर 2 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। जिससे फोन 65 हजार रुपए का भी नहीं पड़ता। जो कीमत Xiaomi के स्मार्टफोन की है।

iPhone 16 में मिलेंगे ये फीचर्स, अगले साल होगा लॉन्च

इससे भी सस्ता

Xiaomi 13 Pro भी स्मार्टफोन है। ये कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन देती है जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। इसकी कीमत 74,990 रुपए है। जो iPhone 15 से भी ज्यादा है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool