MS Dhoni ने मॉडल को पास बिठाकर कहा ‘रिलेक्स’, पढ़े दिलचस्प किस्सा

Akash Agarawal
3 Min Read
MS Dhoni Big Fan Pakistani Model Mathira Mohammad Story

Find Us on Socials

क्रिकेट जगत में Mahendra Singh Dhoni का नाम बड़े ही आदरपूर्वक लिया जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी कप्तानी में ICC के सभी बड़े इवेंट्स का चैंपियन बनाने वाले MS Dhoni के ‘कूल’ अंदाज से हर कोई परिचित है। भले ही वह आज इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए दिखाई नहीं देते है, लेकिन आने वाले कई वर्षों तक उनकी कप्तानी, मैदान पर उनके फैसले लेने की क्षमता और साथी खिलाड़ियों व प्रशंसकों के साथ उनके स्वभाव की चर्चा रहेगी।

न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी MS Dhoni के चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है। धोनी के प्रशसंको में पाकिस्तान की मॉडल ‘मथिरा मोहम्मद’ का भी नाम शामिल है। Mathira Mohammad धोनी की उन भाग्यशाली प्रशसंकों में से एक है, जो अपने स्टार से मिल चुकी है। मथिरा मोहम्मद पाकिस्तानी मूल की जिम्बाब्बे मॉडल है। वह मॉडलिंग के साथ-साथ डांसिंग, एक्टिंग, सिंगिंग और एंकरिंग भी करती है। मथिरा Social Media पर भी खूब सक्रिय है।

जब MS Dhoni से मिली मथिरा मोहम्मद

बात उस समय की है जब ‘महेंद्र सिंह धोनी’ की कप्तानी वाली Team India पाकिस्तान दौरे पर थी। इस दौरान भारत और पाकिस्तान की टीमें, दोनों एक ही होटल में रुकी हुई थी। इस होटल में दोनों क्रिकेट टीमों के अलावा Mathira Mohammad भी अलग से रूम लेकर ठहरी हुई थी। जब मथिरा को पता चला कि उनके देश की क्रिकेट टीम इसी होटल में रुकी है तो उसने खिलाड़ियों से मिलने की इच्छा व्यक्त की। वह कई PAK Cricketers का Autograph लेने में सफल रही, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने उसे फटकारते हुए डिस्टर्ब न करने को कहा। खिलाड़ियों के कठोर व्यव्हार से मथिरा के दिल को धक्का लगा।

यह भी पढ़े: MS Dhoni चलाते है यह धांसू ट्रैक्टर, जानें खासियत

.. फिर ऐसे बनी धोनी की सबसे बड़ी फैन

मथिरा की उदासी के बारे में ना जाने कैसे ‘महेंद्र सिंह धोनी’ को पता चल गया। ऐसे में MS Dhoni ने मथिरा को अपने पास बुलाया और कहा ‘मैं भी क्रिकेटर हूं और मेरे पास आकर भी अपनी कैप पर ऑटोग्राफ लेलो।’ खुद मथिरा ने एक बातचीत में धोनी से हुई इस मुलाकात के बारे में खुलासा किया था। वह बताती है कि धोनी ने उन्हें न सिर्फ ऑटोग्राफ दिया बल्कि कुछ देर अपने पास बैठाकर ‘रिलेक्स’ करने को कहा। इसके बाद से ही वह एमएस धोनी की मुरीद हो गई।

Find Us on Socials

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool