मिथुन राशि के लिए ऐसा रहेगा 2024: Mithun Rashi 2024 Kaisa Rahega

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Mithun Rashi 2024 Kaisa Rahega: आपके ग्यारहवें घर में बृहस्पति की उपस्थिति कई सफलताएं दिलाएगी, जिससे आपकी वित्तीय स्थिति में काफी वृद्धि होगी। प्यार के मामले में स्नेहपूर्ण प्रयास फलते-फूलते रहेंगे और वैवाहिक रिश्तों में परेशानियां कम होने की उम्मीद है। भाग्य के स्वामी शनि की ग्यारहवें घर में पॉजिटिव स्थिति आपका सौभाग्य लेकर आएगी।

लंबे समय से पेंडिंग मामलों का समाधान होगा और नित नई उपलब्धियां हासिल होंगी। दशम और चतुर्थ भाव में राहु और केतु (Mithun Rashi 2024 Kaisa Rahega) की उपस्थिति शारीरिक चिंताओं को जन्म दे सकती है, वहीं पारिवारिक जीवन में भी अशांति का सामना करना पड़ सकता है।

अन्य राशियों का राशिफल 2024 देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बुध और शुक्र कराएंगे खर्चा (Mithun Rashi 2024 Kaisa Rahega)

वर्ष की शुरुआत में सातवें घर में मौजूद सूर्य और मंगल के चलते वैवाहिक संबंधों में तनाव बढ़ेगा और आपके कॅरियर में भी उतार-चढ़ाव का दौर बना रहेगा। वर्ष की शुरुआत में छठे घर में बुध और शुक्र का प्रभाव व्यय में तेजी ला सकता है।

साल की शुरूआत रोमांटिक रिश्तों के लिए अनुकूल रहेगी, पंचम भाव पर बृहस्पति की शुभ दृष्टि प्रेम को बढ़ावा देगी। इस साल आपको प्रेम और विवाह के मामले में भी सफलता मिल सकती है। नौकरी में ट्रांसफर संभव है। मार्च से अक्टूबर तक का समय करियर में बदलाव के अवसर प्रदान कर सकता है।

चौथे घर में केतु (Mithun Rashi 2024 Kaisa Rahega) की उपस्थिति पारिवारिक मुद्दों को बढ़ा सकती है, जो संभावित रूप से आपकी शैक्षणिक गतिविधियों को प्रभावित कर सकती है। बृहस्पति आपकी पढ़ाई में सहायता करेगा, जो फोकस के महत्व पर जोर देगा। परिवार में कलह का माहौल बन सकता है। वैवाहिक जीवन में धैर्य और साहस बनाए रखें।

स्वास्थ्य के लिए चिंताजनक रहेगा 2024

स्वास्थ्य की दृष्टि से वर्ष की शुरुआत कुछ नाजुक रह सकती है। पेट की परेशानी और छाती में संक्रमण जैसी समस्याओं से बचाव महत्वपूर्ण होगा। आंखों से संबंधित चिंताएं भी सामने आ सकती हैं, क्योंकि स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं साल भर बनी रहेंगी। मिथुन राशिफल 2024 (Mithun Rashifal 2024 in hindi) पूरा जानने के लिए यहां दिया गया वीडियो देखें।

 

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool