Kanoria PG Mahila Mahavidyalaya: कनोड़िया कॉलेज की छात्राओं ने लिए करियर के टिप्स

Ambika Sharma
1 Min Read

Find Us on Socials

 Kanoria PG Mahila Mahavidyalaya: जयपुर के सेंटर फॉर करियर गाइडेंस, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट की ओर से करियर परामर्श सत्र का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन 5 मार्च, 2024 को महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेस एंड टेक्नोलॉजी के सहयोग से किया गया। Kanoria PG Mahila Mahavidyalaya की छात्राओं ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया।

Kanoria College Cancer Program In Jaipur: कैंसर को लेकर जागरूक किया छात्राओं को, कानोड़िया कॉलेज में ​हुआ कार्यक्रम

छात्राओं को दी जानकारी

महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेस एंड टेक्नोलॉजी अस्पताल प्रशासन की ओर से छात्राओं करियर के अवसर देने और करियर परामर्श सत्र में उनकी समस्याएं हल करने की कोशिश की गई। सत्र में महाविद्यालय की करीब 56 छात्राओं ने भाग लिया। इस दौरान छात्राओं ने करियर को लेकर सवाल किए। जिससे वे एक बेहतर करियर की शुरुआत कर सकें।

AIIMS Nursing Officer recruitment 2024: AIIMS में होगी बड़ी भर्ती, 3,500 नर्सिंग ऑफिसरों को ​जल्द मिलेगी नियु​क्ति

छात्राओं का हुआ सलेक्शन

Kanoria PG Mahila Mahavidyalaya सेंटर की ओर से कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का भी आयोजन किया गया। जिसमें टेलीपरफॉर्मेंस जयपुर ने महाविद्यालय की 5 छात्राओं को 3.24 लाख प्रतिवर्ष सीटीसी पर फुल टाइम एमप्लायमेंट प्रदान किया।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool