Kanoria College Inter College Youth Festival: राजस्थानी रंग में रंगा कस्तूरी ​का अंतिम दिन, छात्राओं ने जमकर किया धमाल

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Kanoria College Inter College Youth Festival: कस्तूरी 2024 का आज समापन समारोह हुआ। जहां छात्राओं ने कई प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाई। कार्यक्रम के अंतिम दिन कॉलेज में राजस्थान की लोक कला संस्कृति भाषा पहनावे का निराला संगम देखने को मिला। जो देखते ही बनता था। इसी रंग में रंगी कॉलेज की छात्राओं ने एक बार आओ जी जवांई जी पावणा या फिर केसरिया बालम आओ नी पर राजस्थानी संस्कृति को जिया।

Kanoria College Inter College Youth Festival: कस्तूरी में कैटवाक ही नहीं राजनीति की भी खुली पोल, छात्राओं ने लूटी महफिल

इन्हीं गानों पर झूमती थिरकती कानोडिया पी.जी. महिला महाविद्यालय में छात्राओं ने कई रंगारंग प्रस्तुतियां दी। Kanoria College Inter College Youth Festival में फैशन शो, सिंगिंग, और लोक नृत्य जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस दौरान ज्यादातर राजस्थानी वेशभूषा और कल्चर देखने को मिला। फैशन शो में जहां धोती कुर्ते में छात्राओं ने मन मोह लिया, वहीं लोक नृत्य में राजसथानी गाने काल्यो कूद पड्यो मेला में ने थिरकने पर मजबूर कर दिया ।

Kanoria College Inter College Youth Festival में जमकर थिरकी गर्ल्स कई प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

Kanoria College Inter College Youth Festival छात्राओं के नाश्ते के लिए भी कॉलेज में उन्हीं की तरफ से व्यवस्था की गई थी। जिसने कार्यक्रम में चार चांद लगाए। स्टूडेंट्स के स्टॉल्स पर भी भीड़ देखने को मिली। इसमें कई बाहर की तो कई स्टॉल्स महाविद्यालय की छात्राओं ने लगाई। जिसने छात्राओं को आत्मनिर्भर बन भारत को आगे बढ़ाने का संदेश दिया।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool