ISRO Recruitment 2024: इसरो में 10 वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

Ambika Sharma
2 Min Read
ISRO Recruitment 2024

Find Us on Socials

ISRO Recruitment 2024: इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाईजेशन इसरो में विभिन्न विभागों में भर्ती निकाली गई है। यहां खाली पड़े पदों को भरने के लिए जल्द ही भर्ती की जानी है। Indian Space Research Organisation इसरो की भर्ती में साइंटिस्ट. इंजीनियरए टेक्निशियन टेक्निकल असिस्टेंटए फायरमैन, कुक, लाइब्रेरी असिस्टेंट, ड्राइवर सहित 224 पदों पर भर्ती होनी है। जो अलग-अलग पदों पर होगी। इच्छुक उम्मीदवार इसरो की वेबसाइट पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

Indian Army Recruitment 2024: आर्मी ऑफिसर के लिए निकली वैकेंसी, 55 हजार होगा स्टायपेंड

कब तक कर सकते हैं आवेदन

इसरो की भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदक 27 जनवरी से 16 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें विभाग की आॅफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन जमा करवाना होगा।

Delhi Home Guard recruitment 2024 notification 10285 पदों पर भर्ती, ऐसे करें 12वीं पास अप्लाई, एज लिमिट 45 वर्ष

ये है एज लिमिट

भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार की एज लिमिट 18 वर्ष से शुरू हो रही है। ये एज 35 साल तय की गई है। उम्मीदवार के फाॅर्म की फीस 250 रुपए और प्रोसेसिंग फीस 750 रुपए रखी गई है।

सैलरी डिटेल

इसरो की इस वैकेंसी में पद पर चयन होने पर उम्मीदवार को 65.554 रुपए से 81.906 रुपए प्रतिमाह सैलरी मिलनी है।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool