IDBI Bank recruitment 2024 notification: आईडीबीआई बैंक मैनेजर की बंपर भर्ती, 500 पदों पर 12 फरवरी से आवेदन

Ambika Sharma
3 Min Read

Find Us on Socials

IDBI Bank recruitment 2024 notification: बैंक में जॉब का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए आईडीबीआई बैंक की ओर से खुशखबरी है। आईडीबीआई जूनियर असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन निकाले गए हैं। IDBI Bank recruitment 2024 Eligibility की बात करें तो द इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से IDBI JAM Recruitment 2024 के नोटिफिकेशन जारी कर दिए गए हैं। जहां 500 जूनियर असिस्टेंट मैनेजर पदों पर आईडीबीआई बैंक में भर्ती होनी है। आवेदन करने के पात्र उम्मीदवार पदों के लिए 12 फरवरी से आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर आवेदन जमा करवा सकते हैं। वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन 26 फरवरी तक करवाया जा सकता है। जो पूरा होने के बाए 17 मार्च, 2024 को परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

Junior Assistant Manager Post vacancy पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को विभाग की ओर से मांगी गई पात्रता को पूरा करना होगा। IDBI के इन पदों पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 55 प्रतिशत या उससे ज्यादा नंबरों से ग्रेजुएशन होना जरूरी है।

IOCL Apprentice Recruitment 2024, अप्रेंटिस के 473 पदों पर भर्ती

अप्लाई पैटर्न

IDBI Bank में आवेदन वाले कैंडिडेट्स को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in के होमपेज पर जाकर Apply Online के लिंक पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद आवेदक को इमेल पर लॉगिन आईडी और पासवर्ड भेजे जाएंगे।जिनसे वेबसाइट लगिन कर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। फिर डॉक्यूमेंट अपलोड कर फॉर्म सबमिट करें।

एज लिमिट

आवेदन के लिए उम्मीदवार की एज लिमिट 20 साल से 25 साल मांगी गई है। वहीं कैटेगरी के हिसाब से उम्मीदवार को सरकारी नियमानुसार 10 साल की छूट भी दी जाएगी।

ISRO Recruitment 2024: इसरो में 10 वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

फॉर्म फीस

आवेदन जमा करने के लिए उम्मीदवारों की फीस एससी एसटी और पीडब्ल्यूडी के लिए 200 रुपये है। अन्य सभी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 1000 रुपये की फीस रखी गई है।

IDBI JAM salary

CTC range के अपुसार बैंक में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 6.14 लाख से 6.50 लाख तक सैलरी दी जाएगी।

Idbi bank recruitment 2024 notification, IDBI Junior Assistant Manager Salary, Idbi bank recruitment 2024 last date, IDBI JAM Recruitment 2024, Bank Jobs, IDBI Bank recruitment 2024 Eligibility, आईडीबीआई बैंक में भर्ती, Junior Assistant Manager Post vacancy, IDBI Bank recruitment, sarkari Bank recruitment, Junior Assistant Manager bharti, आईडीबीआई बैंक भर्ती, सरकारी बैंक भर्ती, जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती, आईडीबीआई बैंक जेएएम भर्ती 2024, बैंक जॉब्स, IDBI JAM salary

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool