DSSSB 10th pass vacancy 2024: 10वीं पास ​को मिलेगी गवर्नमेंट जॉब, यहां भरना होगा फटाफट फॉर्म

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

DSSSB 10th pass vacancy 2024: सरकारी नौकरी के लिए हायर स्टडीज की अब जरूरत नहीं पड़ेगी। यहां दसवीं पास को भी नौकरी मिल सकती है। जो भी यहां नौकरी करना चाहता है वो रजिस्ट्रेशन कर सकता है। जो भी यहां अप्लाई का इच्छुक हों यहां जरूरी डिटेल चेक कर सकता है। DSSSB 10th pass vacancy 2024 दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड की ओर से निकाली जा रही इस भर्ती के अंदर मल्टी टास्किंग स्टाफ की नियुक्ति होनी है। सिसके 567 पदों पर चयन किया जाएगा।

कब से होंगे आवेदन

DSSSB 10th pass vacancy 2024 पदों के लिए 8 फरवरी से अप्लाई किया जा सकता है। यहां अप्लाई करने के लिए 8 मार्च 2024 तक आवेदन किया जा सकता है।

Top courses for job: ये हैं बेस्ट कोर्स फॉर जॉब, लाखों की नौकरी दिलवाना है आसान

कहां करें आवेदन

वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर किया जा सकता है। dsssb.delhi.gov.in. वेबसाइट पर ये आवेदन जमा होंगे।

कैसे होगा सलेक्शन

DSSSB 10th pass vacancy 2024 के लिए सेलेक्ट होने के लिए अलग राउंड में परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा। DSSSB 10th pass vacancy  पहले लिखित परीक्षा फिर मेडिकल एग्जामिनेशन किया जाएगा।

RSMSSB LDC Vacancy 2024: राजस्थान में LDC की बंपर भर्ती, छह भर्तियों के विज्ञप्ति जारी

ये है फॉर्म फीस

डीएसएसएसबी की इस वैकेंसी के लिए आवेदन के लिए 100 रुपये शुल्क जमा करना होगा। वहीं एससी—एसटी और महिला कैंडिडेट्स व पीडब्ल्यूबीडी आवेदकों के लिए कोई शुल्क जमा नहीं करना होगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool