Delhi jal board recruitment 2024 notification दिल्ली जल बोर्ड में बंपर वैकेंसी, जूनियर असिस्टेंट पदों पर जल्द होगी भर्ती

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Delhi jal board recruitment 2024 notification: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए दिल्ली से खुशखबरी सामने आ रही है। दिल्ली जल बोर्ड में पिछले काफी समय से रिक्त पड़े पदों को भरने की तैयारी शुरू कर दी गई है। Urban Development Department Delhi यहां जूनियर असिस्टेंट के करीब 760 पदों के लिए भर्ती की सूचना जारी की गई है। भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रॉसेस भी शुरू होने जा रहा है। Delhi jal board recruitment 2024 notification इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन ऑनलाइन विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट udd.delhi.gov.in पर जमा कर सकते हैं। फिलहाल इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है। तिथियों के घोषित होने के ​साथ ही आवेदन भी शुरू कर दिए जाएंगे।

एजुकेशनल डिग्री

दिल्ली जल बोर्ड भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना जरूरी है। इसी के साथ अभ्यर्थी को अंग्रेजी में 35 शब्द प्रति मिनट और हिंदी टाइपिंग में 30 शब्द प्रति मिनट की स्पीड होना जरूरी है।

एज लिमिट

Delhi jal board recruitment 2024 भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम एज 18 वर्ष और अधिकतम एज 25 वर्ष होनी चाहिए। सरकारी नियमानुसार एज लिमिट में छूट भी दी जाएगी। अन्य जानकारियां आधिकारिक नोटिफिकेशन में मिल सकती हैं।

सैलरी डिटेल

जूनियर असिस्टेंट के पद पर सलेक्ट होने पर उम्मीदवार को पे- लेवल 2 के अनुसार 19900 रुपये से 63200 रुपये का वेतन प्रतिमाह दिया जाएगा।

जल्द जारी होगी सूचना

Delhi jal board recruitment 2024 notification विभाग की ओर से 26 मार्च 2024 को जारी किया गया है। जिसके अनुसार फॉर्म जमा करने की डेट जल्द जारी की जाएगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool