Assistant Professor Jobs 2024: 4000 पदों पर होगी असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Assistant Professor Recruitment 2024: सहायक प्रोफेसर की पोस्ट का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर आ गई है। इस पोस्ट पर हजारों की वैकेंसी ​की सूचना जारी की गई है। तमिलनाडु में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए 4000 पदों पर भर्ती की जा रही है। Assistant Professor की पोस्ट पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए ये एक बेहतरीन मौका है। तमिलनाडु शिक्षक भर्ती बोर्ड ने इसका नोटिफिकेशन भी जारी किया है। Assistant Professor Recruitment 2024 इच्छुक और पात्र उम्मीदवार अपने आवेदन जमा करने के लिए अपने डाक्यूमेंट्स के साथ ऑनलाइन मोड पर फॉर्म भर सकते हैं।

फॉर्म फीस

फॉर्म भरने वाले उम्मीदवारों को आवेदन जमा करने के लिए 600 रुपये फीस फॉर्म के साथ जमा करनी होगी। रिजर्व्ड कैटेगरी में यह फीस 300 रुपये होगी।

UP Police Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश ढ़ाई हजार युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, 80 हजार से ज्यादा होगी सैलरी

डेट डिटेल

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती में शामिल होने के लिए अप्लाई की लास्ट डेट विभाग की ​ओर से 29 अप्रैल दी गई है। जिसके बाद परीक्षा की डेट भी 4 अगस्त जारी की गई है।

एज लिमिट

Assistant Professor Recruitment में अप्लाई करने के लिए यहां एज लिमिट 57 साल तक हो सकती है। इससे ज्यादा उम्र वाले फार्म नहीं भर सकते।

Punjab Police Constable Vacancy 2024: पंजाब पुलिस में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

एजुकेशन डिटेल

तमिलनाडु में Assistant Professor Recruitment 2024 की पोस्ट के लिए मास्टर्स की डिग्री के साथ फॉर्म भर सकते हैं। इस डिग्री में 55 प्रतिशत अंकों का होना जरूरी है।

सैलरी डिटेल

Assistant Professor Jobs 2024 में सैलरी की बात करें तों वो 58 हजार से शुरू हो रही है। ये 1 लाख 80 हजार तक दी जाएगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool