Army Public School Recruitment 2024: आर्मी स्कूल में निकली वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Army Public School Recruitment 2024: आर्मी पब्लिक स्कूल में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। बीकानेर में निकली इस भर्ती के लिए 10 मार्च तक आवेदन किए जा सकते हैं। आर्मी पब्लिक स्कूल की ओर से जारी नोटिफिकेशन टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए जारी किया गया है। जिसके लिए इच्छुक अभ्यर्थी ऑफलाइन मोड में अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। Army Public School Bikaner 2024 के लिए आवेदन की सारी प्रक्रिया की जानकारी यहां दी जा रही है।

हाउ टू अप्लाई

APS में आवेदन के लिए जो डेट दी गई है वो 1 मार्च से 10 मार्च 2024 तक है। जिसकी सारी जानकारी आपको जारी नोटिफिकेशन में दी गई है।

Telangana Teacher Bharti: 11000 शिक्षकों की होगी भर्ती, एज लिमिट में जमकर है छूट

वैकेंसी डिटेल

आर्मी पब्लिक स्कूल बीकानेर में टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर 2024 भर्ती में असिस्टेंट टीचर, प्री प्राइमरी टीचर, लाइब्रेरियन, हेड मास्टर, पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी, नर्स, गार्डनर, अकाउंटेंट, क्लर्क, कंप्यूटर लैब टेक्नीशियन, रिसेप्शनिस्ट, ड्राइवर के पदों पर भर्ती की जा रही है। यहां 10 मार्च 2024 तक फॉर्म जमा कर सकते हैं।

फॉर्म फीस

आर्मी स्कूल के ऑफिस में यह फॉर्म प्राप्त किया जा सकता है। स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट से इसे डाउनलोड किया जा सकता है।

एज लिमिट

आवेदन करने के लिए यहां उम्मीदवार की न्यूनतम एज लिमिट 18 वर्ष से 40 वर्ष मांगी गई है। इन पदों पर भूतपूर्व सैनिकों और अनुभवी आवेदकों के लिए एज लिमिट 57 वर्ष रखी हुई है।

Punjab Police Constable Vacancy 2024: पंजाब पुलिस में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

एजुकेशनल डिग्री

राजस्थान बीकानेर आर्मी पब्लिक स्कूल Army Public School Recruitment 2024 भर्ती में आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास शैक्षणिक योग्यता पोस्ट के आधार पर होगी।

सैलरी डिटेल

Army Public School Recruitment 2024 स्कूल वैकेंसी में सलेक्ट होने पर करीब 46 हजार से ज्यादा सैलरी दी जाएगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool