Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2 का टीजर हुआ रिलीज,इस तारीख को होगा फैंस का इंतजार खत्म

Saya Chauhan
3 Min Read

Find Us on Socials

Pushpa 2 Teaser Out: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जून की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का इंतजार फैंस कब से कर रहे थे। आज यानी 8 अप्रैल को  ये इंतजार खत्म हो गया है और आखिरकार ये पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हो गया है। जो कि तेजी के साथ सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। टीजर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें Rajasthan me leasun aaj ka bhav लहसुन हुआ रॉकेट तो, चोरी से परेशान किसानों ने खेतों में लगाए CCTV कैमरा

पुष्पा 2 का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होने का एक अहम कारण है क्योंकि आज ही के दिन अल्लू अर्जून का भी जन्मदिन है। इसी कारण इस धांसू फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। अल्लू अर्जून ने अपने फैंस को आज के इस मौके पर तोहफा दिया है। अल्लू अर्जन के फैंस उनको सोशल मीडिया के जरिए बधाइंयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें आ गए Automated Guided Vehicles, नहीं होगी मजदूरों की जरूरत, टाइम भी कम लगेगा

दरअसल पिछले साल से ही फैंस के अंदर पुष्पा 2 को लेकर काफी बज बना हुआ है। जिसे अब मेकर्स (Pushpa 2 Teaser Out) ने कुछ कम करने की कोशिश की लेकिन ये एक्साइटमेंट कम होने की बजाए बढ़ जरुर गया है। अब फैंस को बस इस फिल्म के रिलीज होने का ही इंतजार है।

इस तारीख को होगी रिलीज

पुष्पा 2 के फैंस के लिए  टीजर के साथ एक खुशखबरी भी आई है। जिसमें फिल्म के रिलीज टेड की तारीख (Pushpa 2 Teaser Out) का भी ऐलान किया गया है। आपको बता दें ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमघरों में रिलीज होने वाली है।

टीजर में अल्लू अर्जन का ये है लुक

बता दें कि इस टीजर में अल्लू अर्जन का पोस्टर वाला लुक ही वायरल हो रहा है। जिसमें कि अल्लू अर्जन ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। एक्टर का लुक देखने लायक है। वहीं मेकर्स का कहना है कि ये फिल्म एक्शन एंटरटेनमेंट का डबल डोज साबित होने वाली है। वहीं आपको ये भी बता दें कि इस टीजर में रश्मिका मंदाना का लुक सीक्रेट रखा गया है। रश्मिका के लुक को अभी नहीं दिखाया गया है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool