आलिया भट्ट ने शेयर की पति के साथ ऐसी तस्वीर, सूरज देवता भी शर्माया

Saya Chauhan
2 Min Read

Find Us on Socials

Alia Bhatt Latest News: बॉलीवुड की गंगूबाई और ग्लैमरस एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आलिया ने छोटी सी उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और छोटी सी उम्र में शादी करली और बेटी राशा को भी जन्म दे दिया। जहां बॉलीवुड में इतनी सी उम्र में एक फिल्म के लिए तरसते रहते हैं वहीं आलिया आज बॉलीवुड की क्वीन बन गई हैं। आलिया एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

पति के साथ शेयर की फोटो

Alia Bhatt 💛 | It was a call to the Garden of Time - an ode ...

आलिया भट्ट अपने पति रनबीर कपूर से बेहद प्यार करती हैं। जिसको वो बंया भी नहीं कर सकती हैं। आलिया अक्सर रनबीर के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया ने पति के साथ फोटोज शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। जहां आलिया भट्ट वनपीस गाउन में नजर आईं तो वहीं पति रनबीर कपूर सूट में नजर आ रहे हैं दोनों हाथों में हाथ डालकर रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

Alia Bhatts Chiffon Saree Looks For Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani  Promotions

सनसेट के साथ दिया पोज

वहीं आलिया ने इतने सुंदर आउटफिट में सनसेट में भी पोज दिया। इस पोज में आलिया का खूबसूरत लिबास और उनके चेहरे की रौनक के आगे सूरज की धीमी -धीमी रोशनी भी कम और धुंधली लग रही है। वहीं उनके एक फैंस को करना है कि आलिया कितनी लकी हैं कि उनकी शादी उनके बचपन के दोस्त और क्रश से हुई है।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की मैरिज पर 1500 करोड़ रुपये खर्च, इतने में बन जाए दूसरा अंबानी एम्पायर!

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool