Valentine Gift के रूप में लड़कों को दे ये Best Trimmer, मिल रहा भारी डिस्काउंट

Akash Agarawal
3 Min Read

Find Us on Socials

Valentine Gift Best Trimmer : प्यार करने वालों के वैलेंटाइन वीक का अंतिम दिन Valentine Day कहलाता है। हर वर्ष यह 14 फरवरी को सेलिब्रेट किया जाता हैं। इस मौके पर शादीशुदा और प्रेमी जोड़े एक दूसरे को उपहार देना पसंद करते हैं। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए दो से दहाई हजार रुपए के बजट में आने वाले Best Trimmer के बारे में बता रहे हैं, जो लड़कों को देने के लिए Valentine Gift के तौर पर बेस्ट हैं।

ट्रिमर का इस्तेमाल ज्यादातर लड़के और पुरुष करते हैं। पुरुषों को बियर्ड सेट करनी होती है, तो इसकी जरुरत महसूस होती हैं। इस समय इन पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिल रहा है। आइए आपको ऐसे ट्रिमर के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट पर अभी खरीद सकती हैं –

NOVA NG 1152 Cordless Rechargeable Trimmer

यह काफी अच्छी क्वालिटी का ट्रिमर हैं। इसे फुल चार्ज करने पर आप 60 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी कीमत 1,995 रुपये है, लेकिन इस वक्त आप इसे Amazon पर 48 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। इसके बाद आप इसे 1,037 रुपये में खरीद सकते हैं।

Philips OneBlade Hybrid Trimmer and Shaver

Valentine Day पर अपने Boy Partner को देने के लिए आपके लिए यह Best Valentine Gift रहेगा। इसका इस्तेमाल भी बेहद आसान है। फिलहाल Amazon पर यह 16 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसकी मूल कीमत 1,549 रुपये है, लेकिन छूट के बाद यह 1299 में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े: Valentine Day 2024 पर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये ईयरबड, कीमत भी बजट में

Bombay Shaving Company Premium Multi Grooming Trimmer

यह वाटरप्रूफ ट्रिमर है। यह IPX6 रेटिंग के साथ आता है। एक बार चार्ज करने पर इसे 90 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पर 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी मूल कीमत 2,500 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Beardo Don Trimmer for Men

Valentine Day पर Beardo Don Trimmer लड़कों को गिफ्ट करना अच्छा रहेगा। इसकी मूल कीमत 1,299 रुपये है, लेकिन इस Amazon पर करीब 61 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 849 रुपये में खरीदा जा सकता हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool