ये हैं सऊदी अरब के Best Payment App, STC Pay से लेकर Urpayjo ऐसे करें यूज

MNI Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Saudi Arabia payment apps: सऊदी अरब में पेमेंट करने के लिए Best Payment App के तौर पर STC Pay से लेकर Urpayjo जैसे एप्स यूज किए जाते हैं। सऊदी अरब ने नए वर्किंग वीजा नियम बनाए हैं जिनके तहत अब विदेशी नागरिकों को वेतन देने के लिए STC Pay और Urpay App जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म का ही यूज किया जाएगा जिससें पारदर्शिता बनी रहे। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं सऊदी अरब में पेमेंट करने के लिए बेस्ट पेमेंट एप्स कौनसे हैं जिन्हें आसानी से यूज कर सकते हैं।

ये हैं सऊदी अरब के बेस्ट पेमेंट एप (Saudi Arabia Payment Apps)

STC Pay

STC Pay एक सुरक्षित एकीकृत डिजिटल वॉलेट है जो सभी वित्तीय लेनदेन को एक ऐप में सुरक्षित और सहजता से करने की सुविधा देता है। एसटीसी पे डिजिटल वॉलेट (Saudi Arabia payment apps) के जरिए यूजर अपने खर्च को स्थानांतरित, रिसीव, खरीद, प्रबंधित कर सकते हैं। अब सरकार इसी के जरिए कारगारों का पेमेंट करवा रही है।

यह भी पढ़ें: Personal Loan लेना पड़ेगा भारी, जरूर पढ़ें ये New Rules

Urpayjo

अल राजी बैंक-जॉर्डन द्वारा जारी किया गया नया डिजिटल बैंकिंग एप है। Urpay आपके मोबाइल फोन के जरिए आपके सभी वित्तीय लेनदेन प्रबंधित करने के लिए सुरक्षित डिजिटल वॉलेट है। यह कई सेवाएँ (Saudi Arabia payment apps) देता है जैसे तत्काल भुगतान और स्थानांतरण, बिल भुगतान, वर्चुअल कार्ड जारी करना और कई अन्य सेवाएँ जो आपकी अपेक्षाओं और जीवनशैली को पूरा करती हैं।

Alinma App

एलिनमा ऐप कई प्रकारकी नई सुविधाएँ देता है और इसको यूज करना भी आसान है। एलिनमा एप्लिकेशन डिजिटल बैंकिंग सेवाओं के नए तरीकों को अपनाता है। यह ऐप ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने उसमेत एक आसान और फास्ट डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करता है। यह एप यूज करने वाले ग्राहकों को बैंकिंग लेनदेन करने बहुत आसानी होती है।

यह भी पढ़ें: टमाटर करेगा मालामाल, 1 एकड़ से होगी लाखों की कमाई

Mada Pay

माडा पे रोजाना पेमेंट (Saudi Arabia payment apps) करने का सबसे सुविधाजनक तरीका है। इसके जरिए आप दुकानों पर आसानी से भुगतान कर सकते हैं। माडा पे के साथ इस देश में जारी किए गए किसी भी बैंक के आपके सभी कार्ड एक ही स्थान पर हासिल हो जाते हैं। माडा पे कभी भी आपके वास्तविक कार्ड नंबर को व्यापारी के साथ शेयर नहीं करता इसलिए यह अधिक सुरक्षित है।

Alrajhi bank App

अल राजी ऐप एक आसान और तेज़ बैंकिंग एप है जो यूजर्स को उनके मोबाइल पर व्यक्तिगत बैंकिंग सेवाओं का एक सेट उपलब्ध कराता है। यह एक बेहतर इंटरफ़ेस और अद्वितीय डिज़ाइन वाला एप है यूजर्स को एक अनुकूलित व्यक्तिगत बैंकिंग अनुभव प्रदान करता है। अल राजही ऐप ईमार्केट के जरिए आप खरीदारी भी कर सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool