Amazon Prime Video Subscription Plan, भी Netflix Prime Video Netflix के नक्शे पर

Ambika Sharma
2 Min Read
Amazon Prime Video Subscription Plan

Find Us on Socials

Amazon Prime Video Subscription Plan: वो यूजर्स जिन्हें Prime Video देखे बिना नींद नहीं आती, उनकी नींद अब उड़ने वाली है। Amazon Prime Video देखने के लिए उन्हें अब ऐड के ज्यादा पैसे जमा कराने होंगे। नहीं तो बीच में एड मजा किरकिरा कर सकते हैं। Amazon Prime Video Subscription Plan भी Netflix अमेरिका, जर्मनी, ब्रिटेन के साथ कनाडा में इस नियम को लागू किया जा सकता है।

Amazon Prime Video में होंगे बदलाव

Amazon Prime Video Subscription Plan हो या फिर डिज्‍नी हॉटस्‍टार सभी में विज्ञापन एक ही तरह से आने वाले हैं। जिन यूजर्स को एड से परहेज है, उनके लिए अलग से रेंज निर्धारित होगी। ऐसा न करने पर बीच में ही एड शुरू हो जाएंगे। कई देशों में Netflix के ऐसे ही प्लान चल रहे हैं। जिसमें बेसिक प्‍लान में यूजर्स को ऐड दिखते हैं। जनवरी के अंत में ये प्लान लागू भी हो गया है। जिसमें यूजर ऐड से एक्‍स्‍ट्रा पैसे चुकाकर बच सकता है। भारत के बारे में अभी यह फैसला नहीं आया है।

अब आ गई Mini Pink Bullet पिंकी, इसे देख आप भी खरीदना चाहेंगे

ऐड फ्री प्‍लान होगा

जो यूजर्स Amazon Prime Video सब्सक्राइब करते हैं। एक ई-मेल उनके पास आएगा। यूजर्स एक्‍स्‍ट्रा पेमेंट कर ऐड फ्री कंटेंट देख सकते हैं। अमेरिका में 2.99 डॉलर प्रति माह एक्‍स्‍ट्रा चुकाने होंगे। अन्य देशों में ऐड फ्री प्‍लान के लिए क्या प्लान होगा उसकी जानकारी जल्द ही हो जाएगी।

पुष्पा 2 की कहानी हुई लीक, शेखावत नहीं, यह होगा विलेन

कई वेब सीरीज जल्द

Amazon Prime Video Subscription Plan प्‍लेटफॉर्म पर बहुत जल्द और फीचर्स भी आने वाले हैं। जिसकी डिटेल कुछ समय में आने की संभावना है। प्राइम वीडियो इंडिया प्‍लेटफॉर्म पर मिर्जापुर-3, पंचायत-3, फैमिली मैन-3, फर्जी वेब सीरीज जल्द आने वाली हैं।

 

 

 

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool