World Cup में Player Of The Series को धांसू Car, देखें खूबियां

Anil Jangid
3 Min Read
World Cup Player Of The Series prize Nissan Magnite Kuro Edition

Find Us on Socials

World Cup में Player Of The Series को धांसू Car ईनाम में मिलने वाली है। आपको बता दें कि निसान ने ICC मेंस क्रिकेट विश्व कप के आधिकारिक प्रायोजक के रूप में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब ये है कि विश्व कप विजेता टीम के प्लेयर ऑफ द सीरीज खिलाड़ी को निसान की कार ईनाम में दी जा रही है। तो आइए जानते हैं कौनसी कार है।

Player Of The Series को मिलेगी ये कार

वर्ल्ड कप 2023 के प्लेयर ऑफ द सीरीज को Nissan Magnite Kuro Edition कार दी जाएगी। यह कार XV ट्रिम पर आधारित है। इस कार के 3 टॉप-स्पेक वेरिएंट में आएगा। इसमें XV MT, टर्बो XV MT और टर्बो XV CVT शामिल हैं। निसान XV MT वैरिएंट की कीमत 9.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसके Turbo XV CVT की कीमत 10.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Player Of The Series की कार एक्सटीरियर

निसान मग्नाइज कूरो एडिशन की बात करें तो इसके एक्सटीरियर में ग्लॉसी ब्लैक पेंट स्कीम दी गई है। इस कार में डार्क स्किड प्लेट्स, ग्रिल, बंपर, डोर हैंडल, रूफ रेल्स और हेडलाइट एक्सेंट भी दिए गए हैं। इसके साथ ही इस एसयूवी कार में कार के फ्रंट और रियर-एंड पर क्रोम प्लेटेड बैज आता है। इसकी थीम के अनुसार ही इस कार को लाल कैलिपर्स दिए गए हैं।

Player Of The Series की कार का इंटीरियर

इस कार का इंटीरियर उसी ऑल-ब्लैक कॉस्मेटिक पर आधारित है। इसमें सेंटर कंसोल, सीटों और अपहोल्स्ट्री पर मोनोटोन दिया गया है। इसके आंतरिक केबिन घटकों को पियानो-ब्लैक ट्रीटमेंट में बनाया गया है। फीचर्स के तौर पर इसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिए गए हैं।

यह भी पढ़े: Volkswagen Car पर 4.20 लाख का डिस्काउंट

Player Of The Series का इंजन

निसान मैग्नाइट कुरो एडिशन कार में 1.0-लीटर पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल पावरफुल इंजन दिया गया है। इस कार का पेट्रोल इंजन 71 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, इसका टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 152 एनएम का टॉर्क और 99 हॉर्स पावर जनरेट करता है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool