WhatsApp पर आपकी इमेज भी बनाएगा AI, जल्द मिलेगा नया फीचर

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

WhatsApp New Feature: आज एआई के आने से टेक्नोलॉजी का नया रूप देखने को मिल रहा है और इसके कारण बहुत ज्यादा मदद भी मिल रही है। अब तो हमारे वॉट्सऐप पर भी इसकी एंट्री हो चुकी है और कुछ दिनों पहले ही वॉट्सऐप पर Meta AI आया, जिसका बहुत ज्यादा उपयोग किया जा रहा है। अब इसी कड़ी में एआई लगातार एडवांस फीचर देने का काम कर रहा है जो कि आपकी तस्वीर को भी बना देगा। इसकी जानकारी WABetaInfo ने दी है और एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

ऐसे होगी आपकी इमेज जनरेट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर WABetaInfo ने जानकारी देते हुए बताया कि यूजर्स सेटअप पिक्चर लेने के बाद इमेजन मी टाइप करके Meta AI से एआई इमेज क्रिएट करें। वॉट्सऐप का यह फीचर ऑप्शनल है यानी अगर आप इसे यूज करना करें और नहीं भी करें। सर्च बार में आप कुछ भी टाइप करते हैं, तो आपकी चैट्स में उसके नतीजे आने शुरू हो जाएंगे। जो आप Meta AI से पूछते है उसके जवाब भी मिल जाएंगे।

Realme ने लॉन्च किया बजट फ्रेंडली फोन, 10 हजार से कम में मिलेगा शानदार फोन

AI के जरिए कैसे सर्च करें

अपने मौजूद सर्च फ़ील्ड पर टैप करें।
सुझाए गए सेंड बटन दबाएं
Meta AI से सवाल पूछें
सर्च से जुड़े सुझाव पर टैप करें

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool