कपल्स के लिए आ रहा WhatsApp का यह खास फीचर, बिना डर कर सकेंगे बात

Akash Agarawal
2 Min Read
WhatsApp Chat Secret Code Feature Update

Find Us on Socials

WhatsApp Update: मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी ‘व्हाट्सएप’ ने अपने यूजर्स के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। WhatsApp पर प्राइवेसी को लेकर परेशान रहने वाले यूजर्स के लिए यह नया अपडेट खुशी देने वाला है। इसके जरिये किसी एक चैट को Secret Code के जरिये लॉक कर सकेंगे।

पर्सनल चैट पर लगा सकेंगे सीक्रेट कोड

सीक्रेट कोड लगाने के बाद किसी खास चैट को मेन लिस्ट से छिपाया जा सकेगा। अभी तक यह फीचर पूरी तरह से सार्वजानिक नहीं किया गया है। फिलहाल नए फीचर्स को WhatsApp के एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.23.24.20 पर देखा जा रहा है। यह फीचर WhatsApp Chat lock settings से Enable होगा।

WhatsApp Chat Secret Code को Enable करने के लिए आपको Chat lock settings विकल्प में जाकर Hide Lock Chat पर क्लिक करना होगा। यहां से आप सीक्रेट कोड डालकर सेट कर सकेंगे। WABetaInfo ने WhatsApp के इस नए फीचर अपडेट के बारे में जानकारी दी है।

यह भी पढ़े: जल्द WhatsApp पर भी दिखाई दे सकते हैं विज्ञापन, देखें पूरी खबर

WhatsApp Channel पर नया अपडेट

बीते दिनों व्हाट्सएप के हेड कैथकार्ट ने WhatsApp में विज्ञापन आने की पुष्टि की थी। कैथकार्ट ने कहा था कि व्हाट्सएप पर जल्द ही विज्ञापन दिखाई देंगे। इन सब के बीच WhatsApp एक और नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसमें WhatsApp Channel का User Name भी बदला जा सकेगा।

Find Us on Socials

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool