₹10 हजार की कीमत में लॉन्च हुआ 5 हजार एमएच बैटरी वाला फोन, मिल रहे तगड़े ऑफर्स

Akash Agarawal
4 Min Read

Find Us on Socials

Vivo T3 Lite 5G Launched in India : स्मार्टफोन निर्माता चीनी कंपनी वीवो ने भारतीय बाजार के लिए एक नया फोन लॉन्च किया है। यह वीवो का एक किफायती 5जी स्मार्टफोन है। इसे Vivo T3 Lite 5G के नाम से बाजार में लाया गया है। वीवो टी3 लाइट 5जी स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एचडी प्‍लस एलसीडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी प्रेमियों के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन को भारत के बाजार में वाइब्रैंट ग्रीन और मैजेस्टिक ब्‍लैक विकल्प में उपलब्ध करवाया गया है। फोन में 6जीबी रैम दी गई है, जिसे 6 जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है। ‘वीवो टी3 लाइट 5जी स्मार्टफोन’ को खरीदने पर कंपनी कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स भी ग्राहकों को दे रही है।

वीवो टी3 लाइट 5जी फोन की कीमत
(Vivo T3 Lite 5G Price in India)

वीवो ने अपने नए Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वेरियंट में पेश किया है। इसमें पहला वेरियंट 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 10,499 रुपये रखी गई है। वहीं 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले दूसरे वेरियंट की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है।

कहां से खरीदें वीवो टी3 लाइट 5जी फोन
(Vivo T3 Lite 5G Smartphone Buy)

चीनी कंपनी के Vivo T3 Lite 5G Smartphone को वीवो इंडिया के ई-स्‍टोर से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से भी इसे खरीद सकते है। आने वाली 4 जुलाई से Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो जायेगी। HDFC और Flipkart Axis क्रेडिट कार्ड से खरीद करने पर ग्राहकों को 550 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद यह फोन वेरियंट के हिसाब से क्रमशः 10 हजार और 11 हजार रुपये में आ जाएगा।

भारत में लॉन्च हुआ Vivo X Fold 3 Pro फोल्डेबल स्मार्टफोन, कीमत में iPhone को दे रहा टक्कर

वीवो टी3 लाइट 5जी फोन फीचर्स
(Vivo T3 Lite 5G Specifications)

  • डिस्प्ले : इस फोन में 1612 × 720 पिक्‍सल्‍स, 90Hz रिफ्रेश रेट और 840 निट्स पीक ब्राइटनैस वाली 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।
  • प्रोसेसर : इस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 6300 6nm प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। साथ में माली-G57 MC2 GPU भी है।
  • रैम और स्टोरेज : यह फोन 4 और 6 जीबी रैम विकल्प के साथ आता है। इनके साथ इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी हैं, जिसे 1 टीबी तक बढ़ा सकते है।

नया Vivo T3 Lite 5G Smartphone एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस पर Funtouch OS 14 की लेयर चढ़ी है। यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसे डुअल सिम सपोर्ट के साथ लाया गया है। Vivo T3 Lite 5G में 2एमपी डेप्‍थ सेंसर के साथ 50MP का रियर कैमरा है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इन सब के अलावा इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm का ऑडियो जैक की सुविधा दी गई है। 185 ग्राम वजन के इस फोन में 5 हजार एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool