TVS iQube: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 40 हजार की छूट, ऑफर 31 मार्च तक ही

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

TVS iQube: इन दिनों इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। हाल ही देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी TVS ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube पर जबरदस्त डिस्काउंट देने की घोषणा की है। कंपनी का यह डिस्काउंट ऑफर 31 मार्च 2024 तक ही मान्य रहेगा। इसके बाद स्कूटर के दामों में बढ़ोतरी संभव है।

क्या है TVS iQube के फीचर्स

यह एक पूर्णत इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। इनमें 7 इंच की TFT Display टचस्क्रीन, क्लीन यूआई, वॉय असिस्टेंट, एलेक्सा स्किलसेट, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और क्लाउट कनेक्टिविटी, फास्ट चार्जिंग, मोबाइल चार्जर जैसे कई नई सुविधाएं शामिल हैं। इनके अलावा 4G टेलीमैटिक्स, ओटीए अपडेट और एंटी-थेफ्ट, जियोफेंसिंग जैसे फीचर्स भी साथ में मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Electric Vehicle खरीदने पर महिलाओं को मिलेगी 10 फीसदी एक्स्ट्रा छूट

अगर टीवीएस iQube की बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 5.1 kWh बैटरी पैक दिया गया है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है ताकि बैटरी खत्म होने पर चार्जिंग के लिए ज्यादा देर नहीं रुकना पड़े। स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 140 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। इनके साथ ही इसमें 32 लीटर का स्टोरेज स्पेस भी मिल रहा है।

TVS iQube पर मिल रहा है 40 हजार का डिस्काउंट

आईक्यूब पर वर्तमान में सरकार 22,065 रुपए की सब्सिडी दे रही है। इसके अलावा कंपनी भी इस पर 6000 रुपए का कैशबैक डिस्काउंट और 5000 रुपए कीमत वाली एक्सटेंडेट वारंटी भी फ्री दे रही है। यदि यूजर इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदता है तो इसे 7500 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस तरह इस स्कूटर पर कुल मिलाकर करीब 40,500 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। एक अप्रेल से इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर मिलने वाली सरकारी सब्सिडी भी बंद हो सकती है जिसकी वजह से इसकी कीमत लगभग 22000 रुपए बढ़ जाएगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool