क्या है Drop Bear जिसे सर्च किया तो हिलेगी आपकी स्क्रीन

Saya Chauhan
2 Min Read

Find Us on Socials

Tech News Hindi: आज के जीवन में हम गूगल के इतने आदी हो गए हैं कि इसके बिना एक काम भी नहीं कर सकते। ऑफिस का रास्ता बताने से लेकर खाना पकाने तक का सफर हम गूगल के जरिए कर सकते हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक ऐसा शब्द आपने सर्च कर लिया तो आपकी स्क्रीन हिलने लगेगी। तो चलिए जानते हैं कौनसा है वो शब्द जिसे यूज करते ही आपकी स्क्रीन हिलने लगेगी।

ड्रॉप बियर (Tech News Hindi)

अगर आपने अपने फोन में ड्रॉप बियर शब्द सर्च किया तो आपके फोन की स्क्रीन (Tech News Hindi) हिलने लगेगी। गूगल पर ऐसे कई शब्द हैं जिनको सर्च करने पर आपकी स्क्रीन पर कुछ हैरतअंगेज होता हुआ नज़र आ सकता है।

क्या होता है ड्रॉप बियर

दरअसल जैसे ही आप गूगल पर ड्रॉप बियर सर्च करते हैं तो आपको अपनी स्क्रीन (Tech News Hindi) पर भालू जैसा कुछ दिखाई देने लगता है। आपको इस आइकन पर टैप करना है और इसके बाद आपकी स्क्रीन पर एक पेज खुल जाएगा। इसमें आपको भालू नीचे गिरता हुआ दिखाई देगा। जैसे ही भालू नीचे गिरता है वैसे ही आपके फोन की स्क्रीन तेजी के साथ हिलने लगेगी।

यह भी पढ़ें:  Top 10 Big News of 7 August 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 8 August आप  जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं।  जयपुर ई-पेपर पर आप  जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool