Tata SUV Upcoming Cars in 2024: Tata लॉन्च करेगा भारत में  SUV रेंज

Ambika Sharma
3 Min Read

Find Us on Socials

Tata SUV Upcoming Cars in 2024: भारत में एसयूवी के मार्केट में एक बड़ा बदलाव आने वाला है। ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स भारत में 4 नई एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। टाटा वैसे भी अपने कस्टमर्स के बीच विश्वास रखने के लिए फेमस है। अब इस विश्वास को और मजबूत करने के लिए 4 नईद कारों के साथ मार्केट पर काबू करने की तैयारी में है। नेक्सॉन हैरियर भी इस लिस्ट में शामिल है। Tata SUV Upcoming Cars in 2024 ये नई एसयूवी इस साल ही भारत में एंट्री कर सकती हैं।

Curvv EV

कार का लॉन्च् 2024 के ही जुलाई-सितंबर में ही हो सकता है। कार का लुक मोबिलिटी एक्सपो में दिखाए गए मॉडल की तरह ही है। जिसका इंटीरियर और भी बेहतर बनाने की कोशिश की गई है। Curvv EV को नेक्सन फेसलिफ्ट का प्रीमियम वर्जन कहा जा सकता है। माना जा रहा है कार की बैटरी नेक्सॉन ईवी से बड़ी हो सकती है। कंज्यूमर्स को इसमें 500 किमी ड्राइव की रेंज मिलने की उम्मीद है। जो फास्ट चार्जिंग के साथ होगी।

सालों साल चलेगी Car Battery, इन छोटी-छोटी चीजों का रखें ध्यान

Tata Nexon EV Dark Edition

टाटा की ओर से Tata Nexon EV Dark Edition नया ​एडिशन लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली गई है। नेक्सन फेसलिफ्ट को मिले रिएक्शन को देखकर ये फैसला लिया जा रहा है। ये कलर ऑप्शन मिलने से डार्क एडिशन पसंद करने वालों की कमी पूरी हो जाएगी। ग्लॉसी फिनिश्ड मिडनाइट ब्लैक पेंट स्कीम इसे स्पेशल बना रहा है। वहीं कीमत थोड़ी बढ़ रही है जो करीब 30,000 रुपये होगी।

Nexon CNG

टाटा की SUVs में Nexon CNG भी शामिल है। Nexon iCNG को भी भारत मोबिलिटी एक्सपो में दिखाया गया था। कंपनी ने इसमें ट्विन-सिलेंडर सीएनजी तकनीक को और बेहतर किया है। गाड़ी में बूट स्पेस को और अच्छे से उपयोग में लेने की कोशिश की गई है। जिससे वॉल्यूम में कमी देखी जा सकती है।

MG Cars लेने का सबसे बढ़िया मौका, मिल रही 2.10 लाख की छूट

Harrier EV

Tata SUV Upcoming Cars in 2024 प्रीमियम लुक और इंटीरियर के साथ आपको ये कार लगभग 25 लाख रुपये में मिल सकती है। हालांकि इसके लॉन्च होने पर ही कीमत का सही अंदाजा होगा। वहीं ज्यादातर फीचर्स हैरियर फेसलिफ्ट की तरह हैं। इसके साथ बैटरी और ड्राइविंग रेंज में भी कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool