नई Tata Curvv उड़ा देगी Tesla की धज्जियां, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Tata Motor बहुत जल्द अपनी नई कार लॉन्च करेगी। इस कार को Tata Curvv SUV नाम दिया गया है। फिलहाल इस कार की टेस्टिंग चल रही है। माना जा रहा है कि इसे अगले साल मार्केट में उतार दिया जाएगा। आपको बता दें कि टाटा ने 2 साल पहले अपनी आखिरी गाड़ी Tata Punch को उतारा था।

2021 के बाद से Tata ने किसी भी नई गाड़ी को नहीं उतारा गया है कि हालांकि पहले से चल रही कारों के फेसलिफ्टेड वर्जन मार्केट में प्रस्तुत किए गए थे जिनमें Tata Nexon, Tata Safari तथा Tata Harrier प्रमुख रूप से शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor ने खरीदी 3.5 करोड़ की कार, फीचर्स है काफी दमदार

Tata Curvv SUV के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

कंपनी अपनी इस नई एसयूवी में बहुत से नए एडवांस्ड फीचर्स जोड़ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें 168bhp की पावर वाला 1.5 L Turbo GDI पेट्रोल इंजन होगा। नई एसयूवी में ADAS टेक्नोलॉजी, डिजिटल क्लस्टर और फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कई प्रीमियम फीचर्स भी मिलेंगे।

मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार इस कार का सीएनजी और इलेक्ट्रिक वर्जन भी लॉन्च किया जा सकता है। इलेक्ट्रिक वर्जन में बड़ा बैटरी पैक होगा जो 500 किलोमीटर की रेंज के साथ आएगा। इसे बजट फ्रेंडली भी रखा जाएगा। माना जा रहा है कि इसकी प्राइस भी 10 लाख से 20 लाख के बीच होगी। गाड़ी की जानकारी आप यहां दिए गए वीडियो में भी देख सकते हैं।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool