युवाओं को लुभाने आ गई Shotgun 650 Bike, देगी Bullet को टक्कर

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Royal Enfield ने भारत में अपनी नई Shotgun 650 Bike उतार दी है। काफी लंबे समय तक भारत में इस बाइक की टेस्टिंग के बाद इसे आम यूजर्स के लिए जारी कर लिया गया है। बाइक पूरी तरह से युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाईन और डवलप की गई है। यही वजह है कि यह गाड़ी देखते ही मन को भा जाती है। जानिए बाइक के फीचर्स के बारे में

Royal Enfiled Shotgun 650 Bike में होगा जबरदस्त इंजन

इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत इसका पावरफुल इंजन है। इसमें 648cc का पैरेलल ट्विन, ऑयल-कूल्ड मोटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 52.3Nm तक का टॉर्क जनरेट कर सकता है। साथ ही इसे कंट्रोल करने के लिए शॉटगन 650 में 6-स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। यह बाइक पलक झपकते 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेती है।

यह भी पढ़ें: 16 हजार रु में खरीदें Activa, यहां खरीदने के लिए मची लूट

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में 18/17 इंच (फ्रंट/ रियर) के अलॉय व्हील दिए गए हैं। गाड़ी पर कंट्रोल बनाए रखने और फुल स्पीड में भी तुरंत स्टॉप करने के लिए इसमें 320mm डिस्क और 300mm रोटर ब्रेकिंग सिस्टम अटैच किया गया है। रियर व्हील में ट्विन स्प्रिंग्स सस्पेंशन है जो इसे शॉकप्रुफ बनाता है।

ये फीचर्स भी आएंगे साथ में

नई Shotgun 650 Bike में ट्रिपर नेवीगेशन, और फुल एलईडी लाइटिंग सिस्टम के साथ-साथ विंगमैन ऐप भी है ताकि आप बाइक की लाइव लोकेशन सहित बाइक में फ्यूल, इंजन ऑयल लेवल और दूसरी सभी तरह की जरूरी जानकारियों का आपको अलर्ट मिलता रहेगा। इस बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Hyundai की कारों पर 40 से 60000 तक की छूट, फटाफट खरीद डालें

चार कलर ऑप्शन में मिलेगी Shotgun 650 Bike, कीमत होगी इतनी

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शॉटगन 650 को चार कलर ऑप्शन्स प्लाज्मा ब्लू, शीटमेटल ग्रे, ग्रीन ड्रिल और स्टेंसिल व्हाइट में उतारा जाएगा। बाइक की एक्सशोरूम प्राइस 3.59 लाख रुपए से स्टार्ट होगी और टॉप मॉडल के लिए 3.73 लाख रुपए तक होगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool