Samsung लॉन्च करने जा रहा पहली स्मार्ट रिंग, धांसू फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

Samsung Galaxy Ring: स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच के साथ कइे प्रकार स्मार्ट गैजेट्स इन दिनों बाजार में देखने को मिलती है। इन उपयोग से हमे बहुत ज्यादा फायदा भी हुआ है लेकिन अब एक ऐसा गैजेट्स बाजार में लांच होने जा रहा है जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। 10 जुलाई को सैमसंग पहली स्मार्ट रिंग लॉन्च करने जा रहा है और इस रिंग का नाम सैमसंग गैलेक्सी रिंग रखा गया है। जनवरी में गैलेक्सी रिंग को टीज किया गया था और कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया था।

कीमत 40 हजार

गैलेक्सी रिंग की कीमत 40 हजार तक हो सकती है। इसके साथ ही तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड कलर में ​लांच किया जाएगा। यह रिंग यूएस स्टैंडर्ड तक उपलब्ध होगी। इस रिंग का कनेक्शन बैटरी से होगा यानि बड़े साइज वाली रिंग में ज्यादा चलेगी।

Dengue Fever: बारिश में तेजी से बड़ रहा है डेंगू का कहर, जानें इसके बचाव के उपाय

बेहतरीन फीचर्स

इस रिंग में बहुत सारे फीचर्स दिए है जिसमें हेल्थ ट्रैकिंग के लिए सेंसर्स साथ ही यह एक मैटेलिक बॉडी के साथ आती है। यह रिंग हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 (Blood Oxygen) मॉनिटर, नींद ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आएगी। भारत में पहली बार ऐसा गैटस लांच होने जा रहा है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool