4 जनवरी, 5 फोन, भारत में होगा तगड़ा धमाका

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

नए साल की शुरुआत में ही भारत में कई स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं. Vivo से लेकर Redmi तक ये कंपनियां भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. भारत में 4 जनवरी को एक दो नहीं बल्कि 5 फोन लॉन्च होने जा रहे हैं. आइए उन सभी फोन्स के बारे में जानते हैं.

यह भी पढ़ें: iPhone से Samsung-Redmi तक, इन फोन्स के लिए मची लूट

Redmi Note 13 सीरीज में होने तीन फोन

Redmi Note 13 सीरीज में एक दो नहीं बल्कि तीन फोन लॉन्च होने जा रहे हैं. रेडमी की नोट सीरीज भारत में 4 जनवरी को लॉन्च होने के लिए तैयार है. Redmi Note 13 5G, Redmi Note 13 Pro 5G और Redmi Note 13 Pro + 5G इस दिन भारतीय बाजार में दस्तक देने जा रहे हैं.

इनमें से Redmi Note 13 Pro + 5G MediaTek 7200 Ultra 5G के साथ आएगा. रेडमी ने दावा किया है कि Redmi Note 13 Pro + 5G MediaTek 7200 Ultra 5G के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा. इसमें 200MP का कैमरा भी मिलेगा. कंपनी ने यह भी दावा किया है कि यह फोन महज 19 मिनट में 100 फीसदी चार्ज हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: Redmi का 200MP कैमरे वाला तगड़ा फोन, 5000mAh की है बैटरी 

Vivo X100 सीरीज में लॉन्च होंगे दो फोन

Vivo X100 सीरीज में भारत में 4 जनवरी को दो फोन लॉन्च होने जा रहे हैं. इनमें Vivo X100 और Vivo X100 Pro शामिल है. दोनों फोन MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर के साथ आएंगे. दोनों में कंपनी ने 6.7 इंच की curved AMOLED डिस्प्ले दी है. हालांकि दोनों में कैमरा सेटअप अलग रहेगा. Vivo X100 Pro में प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया जाएगा. अन्य दो कैमरे 50-50 MP के होंगे. वहीं Vivo X100 में 50MP सेंसर, 64MP telephoto कैमरा देखने को मिलेगा.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool