20 June 2024 को लॉन्च होगा Realme GT 6 स्मार्टफोन, कीमत करेगी हैरान

Akash Agarawal
3 Min Read

Find Us on Socials

Realme GT 6 Launching 20 June 2024: चीनी कंपनी रियलमी का नया स्मार्टफोन लॉन्च होने की कगार पर हैं। कंपनी के प्रोसिडेंट चेज जू ने बीते हफ्ते ही Realme GT 6 की लॉन्च तारीख के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने एक टीजर के माध्यम से इस स्मार्टफोन को दुनियाभर के देशों में एक साथ 20 जून 2024 को लॉन्च करने का एलान किया था। इसी दिन यह फोन भारतीय बाजार में भी दस्तक दे देगा। Realme GT सीरीज को बड़े स्तर पर लाया जा रहा है।

रियलमी जीटी सिक्स स्मार्टफोन इटली, इंडोनेशिया, स्पेन, थाईलैंड, मलेशिया, मैक्सिको, फिलीपींस, ब्राजील, पोलैंड, तुर्की, सऊदी अरब और अन्य मार्केट में भी उपलब्ध होगा। चीनी बाजार में Realme GT Series के फ्लैगशिप फोन लॉन्च किये जा रहे है, लेकिन ग्लोबल मार्केट में GT-ब्रांडेड फ्लैगशिप की रिलीज का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। उल्लेखनीय है कि Realme GT 5 Pro दिसंबर 2023 में चीन में पेश किया गया था, जो वहीं तक सीमित रह गया।

Realme GT 6 फीचर्स का नहीं हुआ खुलासा
(Realme GT 6 Smartphone Specification)

ग्लोबल मार्केट में Realme GT Series का अंतिम फोन Realme GT 3 था, जो जुलाई 2023 में लॉन्च किया गया था। वहीं, भारत में GT-सीरीज का लास्ट स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T था, जो सितंबर 2021 में लॉन्च किया गया था। अभी तक Realme GT 6 के स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठाया नहीं गया है।

₹40 हजार हो सकती है Realme GT 6 की कीमत
(Realme GT 6 Smartphone Price)

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक नया Realme GT 6 स्मार्टफोन Snapdragon 8s Gen 3 पर बेस्ड होगा। संभावना व्यक्त की जा रही है कि, यह AI सपोर्टेड फोटोग्राफी फीचर्स के साथ लाया जा रहा हैं। इसकी शुरूआती कीमत 40 हजार रुपये हो सकती है।

********************

Jaipur News ePaper में पढ़ें ताजा खबरें

आप जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

ख़बरों के लिए हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें ..

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool