मार्केट में आए दो धांसू फोन Realme 13 Pro और 13 Pro Plus, कीमत सिर्फ इतनी सी

Saya Chauhan
2 Min Read

Find Us on Socials

Realme 13 Pro : कल यानी 30 जुलाई को उपभोक्ताओं का इंतजार खत्म हुआ। Realme 13 Pro सीरीज ने अपना फोन लॉन्च कर दिया है। उपभोक्ता काफी समय से इन फोन का इंतजार कर रहे थे। कल दोपहर 12 बजे फोन लॉन्च हो गए हैं। तो चलिए जान लेते हैं फोन के क्या क्या फीचर्स हैं।

ये हैं फीचर्स

इस फोन का बेस वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। तो वहीं Realme 13 Pro की कीमत 24,999 है। Realme 13 Pro सीरीज के दोनों फोन 6.7 इंच के कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आते हैं। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है।

प्रोसेसर

आपको बता दें कि Realme 13 Pro और Realme 13 Pro Plus दोनों फोन में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर मिलता है, इन फोन की सबसे अच्छी और बेहतरीन फीचर्स ये कि इसमें आपको 12GB तक RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Top 10 Big News of 30 July 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

आप  जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं। जयपुर ई-पेपर पर आप जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool