नए Realme 12X में मिलेगी 24GB RAM और 512GB स्टोरेज, जानिए कीमत भी

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Realme 12X Launch: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने मार्केट में अपना नया Realme 12X स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। नए फोन में बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ जबरदस्त रैम और बड़ी बैटरी भी दी गई है। फोन का कैमरा सेटअप भी शानदार है और इसमें लेटेस्ट प्रोसेसर भी है। जानिए इस मोबाइल के बारे में सब कुछ

क्या है Realme 12X के Features

रियलमी के इस नए स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी एलसीडी स्क्रीन दी गई है जो 125 हर्ट्ज को सपोर्ट करती है, यह स्क्रीन 625 निट्स की पीक ब्राइटनेस देती है। फोन में पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए Mediatec Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। Realme 12X में 12GB रैम दी गई है जिसे 12GB वर्चुअल रैम के जरिए 24GB तक किया जा सकता है। स्टोरेज के हिसाब से फोन दो वेरिएंट 256GB और 512GB में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: आधे से भी कम कीमत में खरीदें Xiaomi Smart Tv, मिल रहे एक्स्ट्रा ऑफर

फोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन Android 14 पर आधारित UI 5.0 से ऑपरेट होता है। फोन के कैमरा सेटअप में 50MP का मेन कैमरा दिया गया है जबकि फ्रंट में 8MP का कैमरा है। फोन वाटरप्रुफ टेक्नोलॉजी के साथ आता है। Realme 12X में एडीशनल सेफ्टी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

क्या होगी नए Realme 12X की कीमत

फोन को ब्लूबर्ड और ब्लैक जेड कलर ऑप्शन में उतारा गया है। यदि रियलमी 12एक्स की कीमत की बात करें तो 12GB + 256GB वाले मॉडल की कीमत 16 हजार रुपए और 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत 18 हजार रुपए रखी गई है। फोन को एक अप्रैल से खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि यह फोन अभी चीन में ही लॉन्च किया गया है, जल्द इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool