Realme 12 Plus 5G आज होगा लॉन्च, 20 हजार से कम में मिलेंगे ये फीचर्स

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का नया Realme 12 Plus 5G फोन आज लॉन्च हो रहा है। माना जा रहा है कि इस फोन को कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर शाहरुख खान मुंबई में लॉन्च कर सकते हैं। इसमें जबरदस्त फीचर्स होंगे और कीमत भी दूसरे 5G स्मार्टफोन्स के मुकाबले कम होगी।

क्या है Realme 12 Plus 5G के फीचर्स

फोन को नई जेनरेशन की उम्मीदों और जरूरतों के हिसाब से डिजाईन किया गया है। इसमें जबरदस्त स्पीड के लिए MediaTek 7050 5G चिपसेट दिया गया है। शात ही फोन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि इसमें सुपीरियर एचडीआर और नाइटस्केप सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: इस साल इन 4 Cheapest Smartphone ने उड़ाया गर्दा, कीमत 15 हजार से कम

फोन में मिलेगी Sony का कैमरा

इस फोन में Sony OIS कैमरा भी दिया गया है जो प्रीमियम सेगमेंट वाले फोन्स में ही दिया जाता है। फोन की फोटो-वीडियो क्वालिटी भी जबरदस्त होगी। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा होगा, साथ ही 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

फोन की कीमत रहेगी 20 हजार से कम

नए रियलमी स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुच एजडी स्क्रीन होगी। फोन में रेन वाटर स्मार्ट टच, डिस्प्ले सेंसर सपोर्ट के साथ-साथ कई एडीशनल फीचर्स भी मिलेंगे। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: नया iPhone 15 खरीदें सिर्फ 38000 रु. में, ये हैं Everything Apple Campaign ऑफर

फोन को दो वेरिएंट 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज तथा 8GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज में उतारा जाएगा। 128GB वाले फोन की कीमत 18,999 रुपए तथा 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपए रखी जा सकती है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool