Realme 12 lite review नया मॉडल करेगा धमाल, 50MP कैमरा और डिस्प्ले है शानदार

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Realme 12 lite review: नया फोन मार्केट में बवाल मचाने के लिए तैयार है। 50MP कैमरा और शानदार डिस्प्ले के साथ ये हर एज ग्रुप के लिए अच्छा साबित हो रहा है। Realme 12 Lite को लाने की भी तैयारी कर रही है। ये स्मार्टफोन 50MP के मेन कैमरा के साथ मिल रहा है। Realme 12 Lite को लॉन्च करने की तैयारी जोरों पर है। फिलहाल फोन की लॉन्च डेट अभी तक नहीं बताई गई है। वहीं एक रिपोर्ट यह भी कहती है कि यह फोन IMEI के डेटाबेस में आ रहा है। Realme 12 lite review इसका मॉडल नंबर RMX3890 के साथ देखा जा रहा है। यही मॉडल नंबर Realme C67 का है।

जानिए, Blockchain Technology क्या है और कैसे काम करती है?

इस फीचर के साथ है फोन

कंपनी के Realme 12 lite review मॉडल में 6.72 इंच का IPS LCD पैनल ऑफर किया जा रहा है। ये डिस्प्ले पैनल फुल एचडी+ रेजॉलूशन, 120Hz के साथ नई रेट में आएगा। फोन को दो वेरिएंट जो 4जीबी+128जीबी और 6जीबी+128जीबी में लॉन्च किया जा रहा है। फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे भी मिल रहे हैं। जो 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ हैं।

सेल्फी कैमरा

सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल है। फ्रंट कैमरा का ये ऑफर अच्छा लग रहा है। Realme 12 lite review वहीं बायोमेट्रिक सिक्योरिटी देखते हुए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट हैं। यह फोन 5000mAh बैटरी और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है।

नया iPhone 15 खरीदें सिर्फ 38000 रु. में, ये हैं Everything Apple Campaign ऑफर

कई खास फीचर

कंपनी मलेशिया में अपने नए हैंडसेट Realme 12+ 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले इसके साथ मिल रहा है। Realme 12 lite review मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा इसकी खास बातें हैं।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool