इस लग्जरी गाड़ी में घूमते हैं Rajasthan के CM Bhajan Lal Sharma

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

जयपुर: राजस्थान को Bhajan Lal Sharma के रुप में नया मुख्यमंत्री मिल गया है. भजनलाल शर्मा राजस्थान में पहली बार विधायक का चुनाव लड़े और जीते भी. पहली बार विधायक बनने के साथ ही वे प्रदेश के मुखिया बन गए हैं. इसी बीच उन्हें लेकर लोग अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के पास है कुल इतनी संपत्ति, 35 लाख का कर्जा भी चुकाना है

इस गाड़ी में घूमते हैं Bhajan Lal Sharma

भजनलाल शर्मा से जुड़ी कई चीजें सामने आ रही है. लोग यह भी जानना चाह रहे है कि भजनलाल आखिर किस गाड़ी में सफर करते है. आपको बता दें कि उनके पास एक टाटा सफारी गाड़ी है. इस लग्जरी गाड़ी में घूमना उन्हें पसंद हैं. इसके अलावा राजस्थान सीएम के पास टीवीएस विक्टर मोटरसाइकिल भी है.

इतने करोड़ की है संपत्ति, लाखों का कर्जा भी

पहली बार विधायक और फिर सीएम बने भजनलाल शर्मा करोड़पति हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास कुल डेढ़ करोड़ रुपये की संपत्ति है. इसके अलावा उन पर लाखों रुपये का कर्जा भी है. भजनलाल शर्मा पर कुल 46 लाख रुपये का लोन है.

यह भी पढ़ें: संसद हमले की बरसी पर लोकसभा में कूदे दो लोग, छोड़ी आंसू गैस

सांगानेर सीट से जीता विधानसभा चुनाव

हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव 2023 में Bhajan Lal Sharma जयपुर की सांगानेर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में थे. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज को करीब 12 हजार वोटों से मात दी थी. गौरतलब है कि यह भजनलाल शर्मा का विधायकी का पहला ही चुनाव था.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool