पोको का सस्ता स्मार्टफोन, मात्र 10 हजार में 108MP कैमरा मिलेगा

Digital Desk
4 Min Read

Find Us on Socials

Poco M6 Price : आज के टेक दौर में मस्त वाला स्मार्टफोन जिंदगी की अहम जरूरत हो चुका है। और बिना हाई स्पीड इंटरनेट के मोबाइल महज एक डब्बा है। बाजार में कई तरह के स्मार्टफोन मौजूद हैं। लेकिन बजट में बहुत की कम मोबाइल आते हैं। हम आपको एक ऐसा ही मस्त मोबाइल बता रहे है जो मात्र 10 हजार में उपलब्ध है और फीचर्स (Poco M6 Price) की बात करें तो इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मौजूद हैं। तो ये मोबाइल कहां मिल रहा है और क्या इसके स्पेसिफिकेशंस है हम बात कर लेते हैं।

यह भी पढ़ें : Jio को पछाड़ने के लिए Airtel ने उतारा नया सस्ता प्लान, मिलेंगे एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी

10 हजार में मस्त स्मार्टफोन (Poco M6 Price)

टेक कंपनी पोको ने 11 जून को M सीरीज में नया सस्ता 4G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मोबाइल का एक धांसू टीजर जारी किया है। इसमें स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में बताया गया है। पोको का ये मोबाइल रेडमी 13 4G का रिब्रांड रुप है। इसकी कीमत दस हजार (Poco M6 Price) के आसपास है। मोबाइल में 108MP प्रो-ग्रेड डुअल रियर कैमरा और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

जबरदस्त फीचर्स क्या हैं (Poco M6 Features Hindi)

पोको M6 में कैमरे (Poco M6 Features Hindi) की बात करें तो इसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा + 2MP मैक्रो लेंस मिलेगा। वही सेल्फी के लिए आपको इसमें फ्रंट में 13MP कैमरा दिया गया है। 2460x1080MP हाई रेजोल्यूशन वाला फुल HD+ डिस्प्ले मिल रहा है। 6.79 इंच का सर्टिफाइड आई-केयर डिस्प्ले IPS LCD पैनल पर बना है और 90Hz रिफ्रेश रेट पर मस्त दौड़ता है।

मोबाइल इंटरनेट, गैजेट से जुड़ी ख़बरों और लेटेस्ट अपडेट्स के लिए हमारे WhatsApp Channel से जुड़े।

बैटरी की कैपेसिटी क्या है (Poco M6 Battery Performance)

बैटरी की चर्चा करे तो इसमें 5030mAh की बैटरी दी गई है। इसे चार्ज करने के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी (Poco M6 Battery Performance) फुल चार्ज पर 19 दिन तक स्टैंडबाई, 127 घंटे तक म्यूजिक, 17 घंटे तक वीडियो प्लेबैक और 34 घंटे तक लगातार कॉलिंग कैपेसिटी देती है।

यह भी पढ़ें : iPhone में आ गए जबरदस्त फीचर्स, सैटेलाइट से भेज सकेंगे SMS

स्पेसिफिकेशंस क्या है (Poco M6 Specifications in Hindi)

इस फोन में तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, पर्पल और वाइट मिलेगा। पोको एम 6 के स्पेसिफिकेशंस (Poco M6 Specifications in Hindi) पर नजर डाले तो स्मार्टफोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश दिया गया है। नया 4G स्मार्टफोन पोको M6 दो स्टोरेज के साथ मौजूद है। इसमें 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रेम+256GB स्टोरेज शामिल है। फोन के बेस वैरिएंट की शुरुआती कीमत 129 डॉलर यानी (Poco M6 Price) लगभग 10,758 रुपए रखी गई। वही मोबाइल के टॉप मॉडल की शुरुआती कीमत 149 डॉलर यानी करीब 12,427 रुपए है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool