सर्दी में बॉडी का गर्म करता है ये Pocket Heater, कीमत सिर्फ इतनी

Anil Jangid
2 Min Read
Pocket Heater to be warm in winter season

Find Us on Socials

मार्केट में एक ऐसा Pocket Heater आया है जो सर्दी में बॉडी का गर्म कर देता है। ये पॉकेट हीटर लेने के बाद आपको सिगड़ी या बड़ा हीटर लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि यह हीटर पर्यावरण फ्रेंडली भी है क्योंकि सिगड़ी से धुंआ निकलता है तो हीटर त्वचा का रूखी कर देता है। लेकिन इस पॉकेट हीटर के कोई साइड इफेक्ट नहीं। तो जानते हीं इसकी और भी खूबियां..

Pocket Heater स्फेसिफिकेशंस

यह एक छोटी और हल्की डिवाइस है जिसको आसानी से यूज कर सकते हैं। इसको मोबाइल फोन के चार्जर से चार्ज करके जेब में रख सकते हैं। जब भी सर्दी लगे तो इसको ऑन करके ठंड से बच सकते हैं। इसका साइज 8.3 x 8.1 x 3.3cm है। इस हीटर को USB या फिर बैटरी से चला सकते हैं। यह एक प्यारा और स्माइली फेस डिजाइन वाला पॉकेट हीटर है जो दिखने में खिलौने जैसा दिखता है।

Pocket Heater का ऐसे करें यूज

  • – इस Pocket Heater को चार्ज करें अथवा बैटरी लगाएं।
  • – इसको अपनी जेब में अथवा हाथ में पकड़ें।
  • – जब भी सर्दी लगे तो इसको चालू कर लें।
  • – यह हीटर आपको 30 मिनट तक गर्माहट देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े: सिर्फ Rs 849 में मिल रहे है ये 5 रूम हीटर

इतनी है Pocket Heater की कीमत

आपको बता दें कि इस Pocket Heater को आप अमेजन से खरीद सकते हैं। यहां पर इसकी कीमत 449 रूपये रखी गई है, जबकि असली कीमत 999 रूपये। लेकिन इस पर 55% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में सर्दी में मौसम में यह हाथों को गर्म रखने के लिए यह शानदार गैजेट है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool