ओप्पो का अनोखा स्मार्टफोन, पानी में डूबने से कुछ नहीं होगा, 5000mAh बैटरी

Digital Desk
4 Min Read

Find Us on Socials

Oppo F27 Pro Plus : आज के टेक दौर में शानदार र्टफोन जिंदगी की अहम जरूरत हो चुका है। और बिना हाई स्पीड इंटरनेट के मोबाइल महज एक डिब्बा है। बाजार में कई तरह के स्मार्टफोन मौजूद हैं। लेकिन बजट में बहुत की कम मोबाइल आते हैं। हम आपको एक ऐसा ही लाजवाब मोबाइल बता रहे है जो पानी से खराब नहीं होगा। तो ये मोबाइल कहां मिल रहा है और क्या इसके स्पेसिफिकेशंस है हम बात कर लेते हैं। टेक कंपनी ओप्पो ने (Oppo F27 Pro Plus Launch 13 June 2024) आज 13 जून को भारत में F-सीरीज का नया स्मार्टफोन ‘F27 प्रो+ 5G’ पेश कर दिया है। नये ओप्पो स्मार्टफोन में 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले, 8GB रैम, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें : पोको का सस्ता स्मार्टफोन, मात्र 10 हजार में 108MP कैमरा मिलेगा

ओप्पो का वाटरप्रूफ मोबाइल (Waterproof Oppo F27 Pro Plus)

ओप्पो कंपनी ने दावा किया है कि भारत में IP69 रेटिंग के साथ यह पहला स्मार्टफोन है। मतलब कि ये रेटिंग स्मार्टफोन को पानी और धूल से बचाव के लिए दी जाती है। मानी के अगर मोबाइल पर धूल लग जाती है या फोन पानी में डूब जाता है तो भी उसे कोई नुकसान (Waterproof Smartphone Oppo F27 Pro Plus) नहीं होगा। हालांकि ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि ओप्पो कंपनी कह रही है। हम ऐसा कोई दावा नहीं करते हैं। Morning News India ओप्पो कंपनी के इस दावे की पुष्टि नहीं करता है।

मोबाइल इंटरनेट, गैजेट से जुड़ी ख़बरों और लेटेस्ट अपडेट्स के लिए हमारे WhatsApp Channel से जुड़े।

फीचर्स क्या हैं (Oppo F27 Pro Plus Features Hindi)

नये ओप्पो में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा दिया गया है। 64 मेगापिक्सल का OV64B प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लेंस मिल रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी है। बाकी बचे फीचर्स (Oppo F27 Pro Plus Features Hindi) की बात करें तो ओप्पो F27 प्रो+ फोन में IP68, 69 डस्ट और वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ ही ड्युअल सिम 5G और 4G स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं।

स्पेसिफिकेशंस क्या हैं (Oppo F27 Pro Plus Specifications in Hindi)

ओप्पो F27 प्रो+ 5G के धांसू स्पेसिफिकेशंस (Oppo F27 Pro Plus Specifications in Hindi) का जिक्र करें तो इसमें 6.7 इंच का फुल HD+ 3D कर्व्ड एमोलेड दिया गया है। यानी स्क्रीन में कर्व मिलेगा। स्मार्टफोन के स्क्रीन का रेजोल्यूशन 2412×1080, रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 950 नीट्स दिया गया है। ओप्पो F27 प्रो+ 5G स्मार्टफोन आपको दो स्टोरेज ऑप्शन में मिलने वाला है। 8GB+128 GB वाले वैरिएंट की कीमत ₹27,999 और 256GB वाले वैरिएंट की कीमत ₹29,999 रखी गई है।

यह भी पढ़ें : Galaxy Z Fold 6 के फीचर्स, कीमत का हुआ खुलासा, हर मामले में होगा iPhone से इक्कीस

बैटरी और कीमत क्या है (Oppo F27 Pro Plus Price India)

ओप्पो F27 प्रो+ फोन की बाहुबली बैटरी (Oppo F27 Pro Plus Price India) की बात करें तो इसमें पावर बैकअप के लिए 67W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh क्षमता वाली मस्त बैटरी दी गई है। आप इसे आज से ही कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर कर पाएंगे। वही ऑफर की बात की जाएं तो इसमें HDFC, ICICI और SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा 9 महीने की नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी दी जा रही है। तो मत चूकिए हजरात।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool