बहुत सस्ते में मिल रहा है OPPO का दमदार फोन, फीचर्स जानकर उड़ेंगे होश

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

OPPO F27 Pro Plus: इन दिनों अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे है तो आपके लिए सबसे अच्छा मौका है। क्योंकि इन दिनों 5G फोन की जबरदस्त डिमांड है और आप कौनसा फोन ले इसको लेकर कंफ्यूज हैं तो यह समस्या हम खतम करने जा रहे है। OPPO ने अपने लेटेस्ट समार्टफोन F27 Pro Plus 5G को यूजर्स के लिए भारी डिस्काउंट के साथ उतार दिया है। OPPO ने इस नए स्मार्टफोन को कुछ समय पहले लांच किया था जो आपको अब बहुत कम किमत पर मिल रहा है। तो आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं जो आपके लिए बहुत ही अच्छा होगा।

OPPO F27 Pro Plus के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में आपको 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस की सुविधा मिलेगी। इस फोन को 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज में पेश किया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

बहुत सस्ते में लांच हुआ OnePlus का सबसे दमदार फोन, धांसू फीचर्स कर देंगे हैरान

दमदार कैमरा

कैमरे की बात करें तो F27 Pro Plus में बैक में डुअल कैमरा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर, वही फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया है, बैटरी बैकअप में 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी है।

कम कीमत

OPPO ने 128GB और 256GB स्टोरेज में लांच किया है। 128GB स्टोरेज की कीमत 27 हजार रुपये, वहीं 256GB की कीमत 29 हजार रुपये है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यूजर्स को डस्क पिंक और मिडनाइट नेवी में उपलब्ध होगा। आप बैंक ऑफर में खरीदते हैं तो आपको डिस्काउंट मिलेगा। 10 प्रतिशत तक के इंस्टेंट कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool