Oben Rorr Electric Bike लॉन्च, Pulsar से सस्ती और Kawasaki से बेहतर, पेट्रोल का खर्चा नहीं

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल कंपनी Oben Electric ने अपनी नई Oben Rorr Electric Bike दिल्ली में आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दी है। यह बाइक 187 किलोमीटर की रेंज के साथ आएगी और इसमें दूसरे ई-व्हीकल्स से बेहतर फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। प्रमोशनल ऑफर के तहत टू-व्हीलर खरीदने पर ग्राहकों को जबरदस्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Oben Rorr Electric Bike के फीचर्स

युवाओं को टारगेट करते हुए ओबेन रोर को पूरी तरह से स्पोर्टी व्हीकल के रूप में डिजाईन किया गया है। रोर स्टाइलिश होने के साथ-साथ डेली कम्यूटर के रूप में भी काम ली जा सकती है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे बड़ी आसानी से पानी से भरे रास्तों में भी ड्राईव किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार

बाइक में सर्कुलर LED हैडलैंप, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) Qj सिंगल पीस सीट दी गई है। बाइक में 4.4kWh कैपेसिटी वाली लिथियम ऑयन बैटरी पैक आता है जो 10kw इलेक्ट्रिक मोटर से जुड़ा हुआ है। यह मोटर 62Nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है जिसके दम पर बाइक महज 3 सेकंड में ही जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा तक की रफ्तार पकड़ लेती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की अधिकतम स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। बाइक को ड्राईव करने के लिए 3 राइडिंग मोड्स इको, सिटी और हावोक दिए गए हैं।

सिंगल चार्ज में 187 किलोमीटर की रेंज मिलेगी

कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक को किसी भी सामान्य घरेलू सॉकेट से कनेक्ट कर चार्ज किया जा सकेगा। इसे चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगेगा। एक बार फुल चार्ज होने पर यह 187 किलोमीटर की रेंज देगी यानि इसे 187 किलोमीटर की दूरी तक ड्राईव किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें: Electric Bike में नहीं लगेगी आग, गर्मियों में ध्यान रखें ये 4 टिप्स

क्या होगी बाइक की कीमत

ओबेन ने अपनी नई Oben Rorr Electric Bike की एक्स शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपए रखी है। हालांकि प्रमोशनल ऑफर के तहत चुनिंदा ग्राहक इसे 1.29 लाख रुपए में खरीद पाएंगे। कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइक तथा अन्य वाहन बेचने के लिए दिल्ली में वर्ष के अंत तक 12 नए शोरुम खोलने की भी योजना पर काम कर रही है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool