OnePlus Smartphone यूजर्स इन बातों का रखें ध्यान

Saya Chauhan
1 Min Read

Find Us on Socials

OnePlus Smartphone: अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहे हैं, साथ ही उस लिस्ट में सबसे पहला नाम OnePlus के फोन है तो आपको इन विशेष बातों का ध्यान रखना जरुर चाहिए। एक बार फोन का रिव्यू आपको कर लेना चाहिए।

वन प्लस के फोन बाजारों में अपने शानदार परफोर्मेंस के लिए खासी पहचान बना चुके हैं। लेकिन इस बार इन फोन में कई तरह की परेशानियां आ रही हैं। इस फोन में ग्रीन लाइन की समस्या देखने को मिल रही है। आपको बता दें ये परेशानी फोन की खूबसूरती को बिगाड़ कर रख देती है।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में भारी बारिश पर CM भजनलाल शर्मा का राज्य के नाम संबोधन, देखें क्या कहा

ये आ रही परेशानी

स्क्रीन के अंदर खराबी या फोन गिरने की स्थिति में डिस्प्ले के कनेक्शन में खराबी से फोन में ग्रीन लाइन आ सकती है।कई बार सॉफ्टवेयर अपडेट करने में गड़बड़ी से भी ये दिक्कत आ सकती है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool